अकोलाअन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

कार्यकर्ता से पटोले ने धुलवाये पैर

मिटकरी ने की आलोचना

अकोला/दि.18 – कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले के कीचड से सने पैर कार्यकर्ता ने धोये. यह घटना वाडेगांव में हुई. इसका वीडियो वायरल होने से राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बना है. राकांपा अजीत पवार गट के नेता अमोल मिटकरी ने पटोले की आलोचना की है. मिटकरी ने कहा कि, पटोले कार्यकर्ता को नौकर समझते हैं. यह बात वीडियो से साबित होती है.
पटोले सोमवार को अकोला के वाडेगांव में आये थे. उन्हें यहां लड्डू से तौला जाना था. वाडेगांव के प्रमोद डोंगरे ने पटोले के जन्मदिन उपलक्ष्य यह कार्यक्रम रखा था. शेगांव से पंढरपुर के लिए रवाना हुई गजानन महाराज संस्थान की पालखी यात्रा भी वाडेगांव में थी. पटोले ने गजानन महाराज पालखी के दर्शन किये. चिंचोलकर विद्यालय पर बारिश के कारण कीचड हो गया था. कीचड से होकर जाने के कारण पटोले के पैर खराब हो गये. उन्होंने पैर धोने के लिए पानी मंगाया. पटोले जब अपनी कार के पास पहुंचे, तो कीचड से भरे पैर शेगांव के कांग्रेस कार्यकर्ता विजय गुरव ने उनके पैर धोए. इसका वीडियो भी अकोला जिले में वायरल हुआ. जिसके बाद राकांपा विधायक अमोल मिटकरी ने पटोले की निंदा की.
Nana-Patole-Amravati-Mandal
* साडियों में भी खाई दलाली
कांग्रेस नेता नाना पटोले ने महायुति नेताओं पर गरीबों को साडी वितरण में भी दलाली खाने का आरोप किया. उन्होंने वर्‍हाडी भाषा के कुछ अपशब्दों का भी प्रयोग किया. दरअसल सोमवार को जिले के वाडेगांव में पटोले का जन्मदिन रहने से उनका लड्डू से तौल करने के बाद निराधार महिलाओं को साडियां वितरण करते समय पटोले ने सत्ता पक्ष पर आरोप लगाये. पटोले पहले भी अकोला दौरे के समय विवादों में घिरे थे. उन्होंने लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी डॉ. अभय पाटिल के नामांकन के समय पूर्व सांसद संजय धोत्रे को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी.

Related Articles

Back to top button