अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पवार को जेड प्लस सुरक्षा

सीआरपीएफ करेंगा अनुरोध

मुंबई/दि.18- राकांपा सांसद बाबा सिद्दीकी की भीषण हत्या के बाद केंद्रीय सुरक्षा एजंसिया अलर्ट हो गई है. महाराष्ट्र के बडे नेता राकांपा प्रमुख शरद पवार को जेड प्लस सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ व्दारा अनुरोध किया जाएगा. ऐसी जानकारी मिल रही है. शरद पवार ने उनकी जासूसी करने का संशय व्यक्त कर दो माह पहले उन्हें दी गई जेड प्लस सुरक्षा लेने से मना कर दिया था. अब सीआरपीएफ के आग्रह पर शरद पवार क्या निर्णय करते है, यह देखना होगा.
सिद्दीकी की हत्या के बाद राज्य में खलबली मची. ऐसी में सीआरपीएफ ने बडे नेता शरद पवार को जेड प्लस श्रेणी देने के बारे में निर्णय किया है. सूत्रों ने बताया कि सीआरपीएफ के अधिकारी पवार से मिलकर उनसे सुरक्षा व्यवस्था स्वीकार करने कहेंगे. चुनाव का माहौल है. गहमागहमी बढने वाली है. ऐसे में सुरक्षा में कोई चूक बडी अनहोनी कर सकती है. इस लिए केंद्रीय एजंसी सीधे पवार से बात करेंगी.
जान को खतरा
बाबा सिद्दीकी के कत्ल पश्चात सुरक्षा एजंसियों को आशंका है कि बडे नेताओं कोे भी जान का खतरा है. शरद पवार को क्या खतरा है इसकी जानकारी केवल उन्हें ही दी गई है. किसी अन्य को नहीं बताया गया. पवार क्या डिसीजन लेते है, यह देखने वाली बात होंगी.

Related Articles

Back to top button