अन्य शहरअमरावती

कर्ज वितरण के साथ बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य पर दें ध्यान

नारी शक्ति सम्मान समारोह में विधायक कडू का कथन

* जिला बैंक की स्थानीय शाखा में आयोजन
चांदुर रेलवे/दि.3-अमरावती जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक मात्र कर्ज वितरण करने वाली बैंक के रूप में नहीं तो किसानों के बच्चों को शिक्षा व उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखने वाली बने, इसके लिए प्राथमिकता देंगे, इस आशय का कथन जिला बैंक के नवनिर्वाचित अध्यक्ष तथा दिव्यांग कल्याण विभाग के अध्यक्ष विधायक बच्चू कडू ने किया. जिला बैंक की स्थानीय शाखा में मंगलवार को आयोजित नारी शक्ति सम्मान समारोह में वे बोल रहे थे.
बैंक के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पदभार स्वीकारने से पहले सभी शाखाओं में जाकर विधवा व कर्ज का नियमित भुगतान करने वाली महिलाओं का सत्कार कर रहे हैं. उसी के तहत जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक की चांदुर रेलवे शाखा में महिलाओं का सम्मान किया गया. विधायक कडू ने आगे कहा कि किसानों को दोगुनी खुशी प्रदान करूंगा. किसानों को तत्काल कर्ज उपलब्ध कराने का प्रबंध करेंगे. सभी को कर्ज देने की भूमिका बैंक अपनाएगी. मंच पर उपाध्यक्ष अभिजीत ढेपे, भाजपा नेत्री अर्चना रोठे अड़सड़, संचालक आनंद काले, रवींद्र गायगोले, अशोक देशमुख, पंस सभापति प्रशांत भेंडे, कर्ज अधिकारी खांडे, प्रहार जिला प्रमुख प्रवीण हेंडवे उपस्थित थे. गणमान्यों के हाथों महिलाओं का सत्कार किया गया. कार्यक्रम की प्रस्तावना बैंक की सीईओ बगाल ने रखी. संचालन अनिल हनवते ने किया. इस कार्यक्रम में सौरभ इंगले, विशाल ठवकर, निखिल शेंडे, प्रतीक अड़सूल, पंकज गिरीपुंजे, पंकज काकड़े, किशोर मेहेर सहित परिसर के किसान तथा बैंक अधिकारीकर्मचारी उपस्थित थे.
* प्रहार ने किया भव्य स्वागत
विधायक बच्चू कडू का शहर में आगमन होने पर प्रहारियों ने उनका भव्य स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने पटाखों की आतिशबाजी की तथा विधायक कडू को पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया.

Related Articles

Back to top button