अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

नागपुर में होटल में चल रहे देहव्यापार में पुलिस ने युवतियों सहित अमरावती के दो दलालों को पकडा

यहां दिल्ली, उत्तर प्रदेश, कोलकत्ता से मंगाई जाती है लडकियांः परप्रांतीय 5 लडकियां को किया गिरफ्तार

* शहर के ओयो होटल यश-24 में देश व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने मारा छापा
नागपुर/दि.9- शहर में ऑनलाइन पध्दती से चल रहे ओयो होटल यश- 24 में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा. छापे के दौरान दिल्ली, पश्चिम बंगाल व दिल्ली की 5 युवतियों को देहव्यापार करते हुए गिरफ्तार किया गया. वही देहव्यापार के सूत्रधार पांच व्यक्तियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. यह कार्रवाई बुधवार की दोपहर की गई.
बालाजी नगर- बंशी नगर मेट्रो स्टेशन के पास हिंगना मार्ग पर ओयो होटल यश-24 नाम का होटल है. विगत कई दिनों से यहां दिल्ली, मुंबई, कश्मीर सहित अन्य राज्य की युवतियां देहव्यापार करने के लिए बुलाई जाती है. अपराध शाखा की कविता इसारकर को जानकारी मिलते ही उन्होनें बुधवार को छापा मारा. इस दौरान पांच युवतियां देहव्यापार करते हुए अपने ताबे में ली. वही इनका दलाल यश दीपकराव बलोदे, शुभम बलवंत मालखेडे (चांदुर बाजार अमरावती), संकेत विष्णु तितरमोरे, मनोज अरुण खंडाले व सागर मधूकर बिजवे (अचलपुर) को गिरफ्तार किया.
अन्य राज्य की युवतियों की मांग
नागपुर में शौकिन ग्राहकों के लिए कश्मीर, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, दिल्ली व पंजाब से युवतीयों को एग्रीमेंट तत्व पर बुलाया जाता है. दलाल राहुल व मनोज अग्रवाल उर्फ गगन ठाकुर यह अन्य राज्य की युवतियों से संपर्क कर उनको नागपुर में रहने की व्यवस्था करता है. रजत, रोशन, निलेश व प्रिंस यह राजनितीक क्षेत्र व व्यापारी क्षेत्र के धनाड्य ग्राहकों को खोज-खोज कर होटल में भेजता है. जिसके कारण ऑनलाइन देहव्यापार करने वाली बडी टोली नागपुर में सक्रीय रहने की जानकारी सामने आई है.
एक उच्च शिक्षित युवती भी आई पकड में
देह व्यापार करते हुए पुलिस ने एक युवती उच्च शिक्षित रहने व वह अंग्रेजी पर प्रभूत्व रखने वाली युवती को भी पकडा.अपने खुद के खर्च को पुरा करने के लिए उसने देह व्यापार का रास्ता अपनाया. झटपट पैसा कमा कर दोस्तो के साथ दारू पार्टी, पब, विमान यात्रा, पसंदीदा कपडे, महंगी होटल में रहने व शॉपींग करने के लिए पैसा युवती कमाती है. ऐसी जानकारी पुलिस को मिली.

Related Articles

Back to top button