अन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

फिल्मी स्टाइल में पीछा कर पुलिस ने दबोेचे डकैत

अमरावती के अजीम को लूटा था

* छत्तीसगढ तक गई वर्धा पुलिस
वर्धा/दि.11 – महामार्ग पर वाहनों को अडाकर लूटपाट करने वाले 10 आरोपियों के गिरोह को पुलिस ने छत्तीसगढ तक पीछा कर मुंबईयां फिल्म अंदाज में आखिर दबोचा. इन आरोपियों ने सबसे पहले अमरावती के मोहम्मद अजीम को रेत लदा ट्रक अमरावती लाते समय पुलगांव के पास लूट लिया था. उससे पैसे छीने थे और टैंक से 100 लीटर डीझल भी कैन में भरकर डकैत भाग गये थे. अमरावती हाईवे के तलेगांव दशासर दौरान अनेक घटनाओं को इस गैंग ने अंजाम देने की बात प्राथमिक जांच में सामने आने की जानकारी एसपी अनुराग जैन ने दी.
* बार्शी टाकली के ओम राउत की शिकायत
बार्शी टाकली के ओम राउत ने पुलिस में शिकायत दी कि, पिकअप वाहन में माल लेकर नागपुर की ओर जाते समय एक बाइक सहित दो लोग सडक पर गिरे हुए दिखाई दिये. राउत ने दुर्घटना का माजरा देख अपना वाहन रोका. किंतु कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट कर उनसे रुपए लूट लिये. पुलिस ने बताया कि, पकडे गये आरोपी गोंदिया के रहने वाले हैं.
* सिने स्टाइल पीछा, दबोचे आरोपी
पुलिस ने बताया कि, जांच के लिए 3 दल तैयार किये गये. हाईवे पर तहकीकात के समय आरोपी महाराष्ट्र की सीमा लांघकर छत्तीसगढ की ओर बढे. पुलिस टीम ने लगातार पीछा किया. राजनगांव में दो संदिग्ध ट्रकों में आरोपी नजर आये. पुलिस ने बडी होशियारी से आरोपियों को दबोचने का प्रयत्न किया. तब आरोपी वाहन से छलांग लगाकर भाग खडे हुए. पुलिस ने पीछा नहीं छोडा. लगभग 2 किमी तक पीछा कर 5 आरोपियों को दबोचा गया. 4 आरोपी वाहन में ही मिल गये. उन्होंने लूटपाट की कबूली दी है. स्थानीय अपराध शाखा ने यह कार्रवाई अंजाम दी. दबोचे गये आरोपियों भैया आबा काले, बबलू मोहन शिंदे, मधुकर आबा काले, सचिन बबलू काले, किरण महादेव काले, गोविंद तात्या पवार, अनिल शिवाजी काले और दो बच्चे शामिल है. सभी उस्मानाबाद जिले के रहने वाले बताये जा रहे है.

Related Articles

Back to top button