अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

बिना पैसा लिये कोई काम नहीं करती पुलिस

अक्षय शिंदे एन्काउंटर पर बोले विधायक बच्चू कडू

* ‘देवा का न्याय’ पर उठाये बेहद गंभीर सवाल
नागपुर/दि.25 – यदि राज्य के पुलिस थानों के हाल देखे जाये, तो पता चलता है कि, राज्य के 75 फीसद थानेदार बिना पैसा लिये कोई काम नहीं करते. यहां तक की चरित्र प्रमाणपत्र देने के लिए भी 100-100 रुपए की उगाही की जाती है. ऐसे में ‘देवा का न्याय’ जैसा दावा करना बेहद हास्यास्पद है. इस आशय के शब्दों में प्रहार पार्टी के मुखिया व विधायक बच्चू कडू ने बदलापुर दुराचार कांड के आरोपी अक्षय शिंदे के एन्काउंटर पर सवालिया निशान उपस्थित किये.
बता दें कि, बदलापुर कांड के आरोपी अक्षय शिंदे का एन्काउंटर होते ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ‘देवा का न्याय’ ट्रेंड करने लगा. जिसके तहत एन्काउंटर का समर्थन करने वाले लोगों ने इसका श्रेय राज्य के डेप्यूटी सीएम व गृहमंत्री देवाभाउ यानि देवेंद्र फडणवीस को देना शुरु किया. इस बारे में जब प्रतिक्रिया हेतु विधायक बच्चू कडू से मीडिया कर्मियों ने सवाल पूछे, तब विधायक बच्चू कडू ने कहा कि, बदलापुर कांड के आरोपी अक्षय शिंदे का एन्काउंटर कब हुआ, यह उन्हें पता नहीं है. क्योंकि वे अपने गांव में रहकर खेती करते है और टीवी पर न्यूज चैनल नहीं देखते. ऐसे में उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन यदि राज्य में वाकई में ‘देवा का न्याय’ हो रहा है, तो सबसे पहले पुलिस थानों की स्थिति को सुधारा जाना चाहिए. क्योंकि राज्य के 75 फीसद से अधिक थानेदार बिना पैसा लिये कोई काम नहीं करते. यहां तक की चरित्र प्रमाणपत्र के लिए भी आम नागरिकों से 100-100 रुपए लिये जाते है. इस बात की ओर भी ‘देवा’ ने ध्यान देना चाहिए.

* न आघाडी न युति, अब हम है महाशक्ति
इसके साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के संदर्भ में पूछे गये सवालों के जवाब में विधायक बच्चू कडू ने कहा कि, वे आगामी चुनाव में परिवर्तन महाशक्ति के तौर पर हिस्सा लेने वाले है तथा परिवर्तन महाशक्ति की छत्रपति संभाजी नगर में बैठक होने के बाद सीटों के बंटवारे को लेकर निर्णय लिया जाएगा. साथ ही यह भी तय है कि, राज्य की सभी 288 सीटों पर परिवर्तन महाशक्ति के प्रत्याशी खडे किये जाएंगे. इसके अलावा विधायक बच्चू कडू ने यह भी कहा कि, उनकी महाशक्ति की किसी से कोई युति अथवा आघाडी नहीं है. महाशक्ति द्वारा अपने दम पर चुनाव लडा जाएगा और अधिक से अधिक सीटों पर जीत हासिल करते हुए इस बार महाशक्ति की सरकार ही सत्ता में आएगी.

 

Related Articles

Back to top button