अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अजीत पवार को महायुति से बाहर करने दबाव

मविआ के बडे नेता का दावा

* हो सकता है राजकीय भूकंप
मुंबई /दि. 23- महाविकास आघाडी के बडे नेता ने दावा किया कि, अजीत पवार के नेतृत्ववाली राकांपा को महायुति से बाहर करने के लिए भाजपा और शिवसेना के नेता एडीचोटी का जोर लगा रहे है. एक मीडिया चैनल ने इस खबर में यह भी दावा किया कि, महायुति में राजकीय भूकंप हो सकता है. उधर नाना प्रकार की चर्चा और अटकले शुरु रहने का दावा कर समाचार में बताया कि, भारतीय जनता पार्टी ने 160 स्थानों पर चुनाव लडने का पक्का कर लिया है. इसलिए भाजपा और शिवसेना शिंदे के नेता इस बात की कोशिश में है कि, अजीत दादा को सरकार और महायुति से बेदखल किया जाए.
* महायुति में महाभारत
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि, महायुति में महाभारत चलने की बात वे पिछले 6 माह से कह रहे है. अभी आप देखो क्या-क्या होता है. पटोले ने कहा कि, खोखे सरकार में यही होता है. किसी को अधिक हिस्सा मिलता है. खोखे की व्यवस्था निर्माण करने में भाजपा पर उन्होंने आरोप किया.
* महायुति सीट शेयरिंग
महायुति में सीट शेयरिंग की चर्चा अंतिम दौर में पहुंच गई है. दावा किया जा रहा कि, अजीत पवार और शिंदे गट में से किसी को कदम पीछे लेने पडेंगे. भाजपा ने 160 स्थानों पर चुनाव लडने का तय कर लिया है. उस हिसाब से तैयारी हो रही है. यह भी दावा किया गया कि, सीटों के बंटवारे के अंतिम चरण में अजीत पवार युति से बाहर होते है तो शिंदे और भाजपा को विधानसभा चुनाव में अधिक स्थान मिलेंगे.

Related Articles

Back to top button