अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारयवतमालविदर्भ

यवतमाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा

सभास्थल की कुर्सियों पर राहुल गांधी के स्टीकर्स

* चंदे के लिए स्कैनर कोड भी दिया
यवतमाल/दि. 28- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज यवतमाल के भारी परिसर में सभा होनेवाली है. इस सभास्थल पर 2 लाख से अधिक महिला उपस्थित रहनेवाली है. इसके लिए भव्य सभा मंडप तैयार किया गया है. इस सभा के लिए नागपुर में राहुल गांधी की सभा के लिए इस्तेमाल की गई कुर्सियां लाई गई है. इसमें राहुल गांधी का फोटो है. साथ ही ‘स्कैन टू डोनेट’ ऐसे स्टीकर्स भी दिखाई दे रहे है.
नागपुर में राहुल गांधी की सभा में जो कुर्सियां थी वह कुर्सी यवतमाल की सभा के लिए ठेकेदार द्वारा लाई गई है. इन कुर्सियों को लाते समय राहुल गांधी के लगे स्टीकर्स निकाले नहीं गए. नरेंद्र मोदी की अपरान्ह 4 बजे सभा होनेवाली है. इसके पूर्व यह स्टीकर्स निकाले जाएगे अथवा नहीं? यह अब कुछ समय बाद स्पष्ट होनेवाला है. विदर्भ के 10 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र आंखो के सामने रख इस सभा का आयोजन किया गया है. 2014, 2019 और अब 2024 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यवतमाल में सभा हो रही है. नरेंद्र मोदी की सभा में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, अजीत पवार सहित मंत्रीमंडल के अनेक मंत्री उपस्थित रहनेवाले है.

* यातायात में बदलाव
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम निमित्त बुधवार को यवतमाल शहर के निकट के अनेक मार्ग में बदलाव किया गया है. इस कारण परीक्षार्थी सहित 12 वीं के विद्यार्थियों के लिए काफी असुविधा होनेवाली है. आज राज्य शासन के अन्न, नागरी आपूर्ति व ग्राहक संरक्षण विभाग अंतर्गत आपूर्ति निरीक्षक व उच्च स्तर लिपीक गट- क संवर्ग के पदों के लिए परीक्षा ली जा रही है. परीक्षार्थियों को बदले गए मार्ग को ध्यान में रख समय पर परीक्षा केंद्र पर पहुंचने का आवाहन प्रशासन किया है.

Related Articles

Back to top button