अन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

हमारी सरकार आयी तो ठेका पद्धति रद्द

नेता प्रतिपक्ष वडेट्टीवार ने किया दावा

नागपुर /दि.14- मौजूदा सरकार द्बारा राज्य में 1 लाख पदों पर ठेका पद्धति से नियुक्ति की जा रही है. परंतु हमारी सरकार आने पर इस पदभर्ती को रद्द कर दिया जाएगा और सरकारी पदभर्ती की जाएगी. इस आशय का दावा राज्य के प्रतिपक्ष नेता विजय वडेट्टीवार द्बारा किया गया.
नागपुर में अपने निवासस्थान पर मीडिया के साथ बातचीत के दौरान वडेट्टीवार ने कहा कि, राज्य में कृषि, राजस्व एवं पुलिस विभाग में ठेका नियुक्ति की जा रही है. इस तरह से राज्य की सुरक्षा व्यवस्था को निजी हाथों में सौंपा जा रहा है. वहीं ठेका पद्धति से पांच वर्ष नौकरी करने के बाद आगे की जिंदगी में युवा क्या करें. इसे लेकर कोई स्पष्ट नीति सरकार ने नहीं बनाई है.
इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, जिस व्यक्ति पर भाजपा ने 70 हजार करोड के घोटाले का आरोप लगाया था. आज उसी व्यक्ति को भाजपा ने अपने मंत्रिमंडल में शामिल किया है. इसी तरह नागपुर के एक अभियांत्रिकी महाविद्यालय की छात्रा के साथ दुराचार करने वाले आरोपी को पुलिस अब तक खोज नहीं पायी है तथा राज्य के गृह मंत्री ने इस मामले को लेकर अपना मूंह बंद कर लिया है. इसके अलावा भाजपा नेता व पूर्व विधायक डॉ. आशिष देशमुख द्बारा निकाली गई ओबीसी जागर यात्रा पर तंज कसते हुए वडेट्टीवार ने प्रतिप्रश्न किया कि, देशमुख कब से ओबीसी होने लगे और यदि देशमुख भी ओबीसी होते है, तो यह अपने आप में खुशी की बात है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, बार-बार पार्टी बदलने वाले लोगों के पास इस समय कोई काम नहीं है. ऐसे में यह इस तरह की यात्रा निकालते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रहे है.

Related Articles

Back to top button