अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

70 दिनों बाद असली मैच

पटोले का सीएम शिंदे को ताना

मुंबई /दि.6- कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर ताना कसते हुए कहा कि 70 दिनों बाद असली मैच होनेवाला है. उसकी तैयारी कीजिए. पटोले आज यहां मीडिया से बात कर रहे थे. उनसे मुंबई क्रिकेट असो. के अध्यक्ष पद के चुनाव लडने के बारे में सवाल किया गया था. तब उन्होेने उत्तर दिया कि अब लुका छिपी नहीं तो आमने-सामने का खरा मुकाबला होनेवाला है. सीएम शिंदे ने शुक्रवार को विधानभवन में क्रिकेटर्स के सत्कार समारोह में दो वर्ष पूर्व के तख्तापलट का जिक्र किया था. उसका जवाब पटोले दे रहे थे. पटोले ने कहा कि अब लुकाछिपी नहीं होगी. जनता की अदालत में मैच हैं. जनता सही उत्तर देगी. महायुति का कैच जनता लपकनेवाली हैं.
मुंबई क्रिकेट असो. के अध्यक्ष अमोल काले का पिछले माह हदयाघात से निधन हो गया. जिससे रिक्त अध्यक्ष पद का शीघ्र चुनाव होनेवाला हैं. इस पद के चुनाव में पटोले के उतरने की चर्चा चल रही हैं. इस बारे में पूछे जाने पर पटोले ने कहा कि महाराष्ट्र मेें कई खिलाडी हैं. उन्हें आज भी अवसर नहीं मिलता. भारत में आगामी समय में अच्छे खिलाडी तैयार करना हमारा स्वप्न हैं. इसलिए अध्यक्ष पद का चुनाव लडने के बारे में अगले सप्ताह निर्णय करेंगे.
* वायकर को क्लीन चिट पर बोले
कांग्रेस नेता पटोले ने शिवसेना सांसद रवीन्द्र वायकर के जोगेश्वरी भूखंड घोटाला प्रकरण में मुंबई पुलिस द्बारा क्लीन चिट दिए जाने पर भी कहा कि भाजपा में शामिल होनेवाले विशेष वाशिंग मशीन से धोए जाते हैं. भ्रष्ट लोगों के सरदार नरेंद्र मोदी बन बैठे हैं.

 

Related Articles

Back to top button