अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

रीतिका मालू सिने स्टाइल अंदाज में गिरफ्तार

सत्र न्यायालय ने रद्द की जमानत

* आधी रात को खुली कोर्ट, दिया आदेश
नागपुर /दि. 26- यहां के चर्चित रामझूलाकेस  हिट एंड रन की मुख्य आरोपी रीतिका मालू को बुधवार देर रात उनके वर्धमान नगर देशपांडे लेआऊट स्थित बंगले से हिरासत में लिया गया. दोपहर में सत्र न्यायालय ने सीआईडी की अर्जी पर मालू की जमानत रद्द कर दी. जिसके बाद शाम को सीआईडी ने उनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष कोर्ट का द्वार खटखटाया. आधी रात को 10 बजे कोर्ट में सुनवाई हुई और रात होने के बावजूद रीतिका मालू को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश जारी हुए.

* छाने बंगले दर बंगले
आदेश लेकर दो महिला अधिकारियों के साथ सीआईडी टीम मालू निवास पर पहुंची तो उन्हें बताया गया कि, वह नहीं है. मालू परिवार के उसी एरिया में 5 वे नंबर के बंगले से रीतिका को फिल्मी अंदाज में लगभग 10 सीआईडी अधिकारी व कर्मियों ने अरेस्ट किया. तुरंत विशेष शाखा लाया गया. इस समय पासपडोस के लोगों ने भारी भीड की थी. तमाशबीनों का दावा है कि, देर रात 1 बजे के दौरान आरोपी रीतिका मालू को अरेस्ट कर सीआईडी अपने साथ ले गई.
* कोर्ट का आदेश क्यों?
शाम 7 बजे के बाद किसी भी महिला को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता. कानून के ऐसे प्रावधानों के कारण सीआईडी को रीतिका मालू की जमानत रद्द होते ही उनकी गिरफ्तारी की कार्यवाही शुरु करनी पडी. विशेष कोर्ट से अनुरोध किया गया. रात 10.30 बजे कोर्ट का आदेश प्राप्त होने के बाद गिरफ्तारी की गई. रीतिका मालू और उनकी साथी ने गत 24 फरवरी की रात तेज रफ्तार मरसडीज कार चलाकर रामझूला पर एक दुपहिया को टक्कर मार दी. इसमें दो युवकों की जान चली गई. उन्हें कोर्ट ने पहले जमानत मंजूर की थी.

 

Related Articles

Back to top button