अन्य शहरअमरावतीवाशिम

धारणी के प्रभाग 11 में जल्द शुरु होगा सडक की मरम्मत का काम

अमरावती मंडल की खबर का असर

* सीओ व कृउबा समिति सभापति ने किया निरीक्षण
* जल्द ही निकलेगा टेंडर
धारणी/दि.20- धारणी नगर पंचायत अंतर्गत आने वाले प्रभाग नंबर 11 में एमएसईबी रोड अपनी बदहाली पर आंसू बहाता नजर आ रहा है. 70 मीटर रोड बदहाली का शिकार होने से यहां के लोगों ने कई बार ज्ञापन देने के बाद भी नपं प्रशासन ने सुध नहीं ली. जिसके कारण यहां के लोगों में नाराजगी व्याप्त थी. नागरिकों तथा अधिकारी व कर्मचारियों को आवागमन में होने वाली दिक्कत को देखते हुए अमरावती मंडल ने 5 जुलाई को इस संबंध में खबर प्रकाशित की थी. जिस पर नपं प्रशासन ने संज्ञान लिया. अमरावती मंडल के प्रतिनिधि ने सीओ हर्षल सोनवने से भेंट करने पर उन्होंने इस संबंध में गंभीरता ध्यान केंद्रीत कर जल्द ही समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया.
बतादें कि, प्रभाग 11 में एमएसईबी रोड यहां के लोगों के लिए मुख्य मार्ग है. इस मार्ग पर मार्केट, एसबीआई बैंक, एमएसईबी कार्यालय, कुछ नेताओं के निवास, पूर्व जिप सदस्य का निवास, पत्रकार, बीजेपी शहर अध्यक्ष का निवास स्थान स्थित है. बावजूद इस मार्ग की मरम्मत को लेकर कोई कदम नहीं उठाए जा रहे. शहर में विविध स्थानों पर लाखों रुपए के विकास कार्य किए जा रहा है. लेकिन इस पुराने 70 मीटर की दुरुस्ती की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा. इस मार्ग से आना-जाना करते समय कठिनाई हो रही है. उबड-खाबड रास्ते से वाहन चलाना तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा था. इस संदर्भ में खबर प्रकाशित होने के बाद सीओ सोनवने व धारणी कृषि बाजार उत्पन्न समिति के सभापति रोहित पटेल ने खस्ताहाल सडक का निरीक्षण किया. जिसके बाद यहां पर अस्थायी उपाय के लिए मुरुम डाला गया. जल्द ही नागरिकों की समस्या हल करने का आश्वासन इस समय दिया गया.
इस काम को प्रशाकीय मान्यता मिल गई है. अगले जल्द ही यह काम टेंडर पर लग जायेगा. और काम काम शुरु होगा.
-हर्षल सोनवने, सीओ, धारणी नपं
भारतीय स्टेट बैंक के बाजू से जो रास्ता खराब है उसे जल्द से जल्द बनाया जायेगा. हमने इस रोड का निरीक्षण किया है. इस 70 मीटर का सी. सी. रोड का काम जल्द शुरु होगा. जनता को इस खस्ताहाल रोड से होने वाली समस्या जल्द खत्म होगी.
– रोहित राजकुमार पटेल, सभापति
कृषि उत्पन बाजार समिति, धारणी

Related Articles

Back to top button