अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

रोहित पवार का नीरव मोदी से कनेक्शन ?

अजीत पवार गट का गंभीर आरोप

मुंबई/ दि. 23- राकांपा अजीत पवार गट ने विधायक रोहित पवार पर कर्जत जामखेड एमआयडीसी की जगह के हठ को लेकर बडा गंभीर आरोप किया है. अजीत पवार गट के प्रवक्ता उमेश पाटिल ने कहा कि रोहित पवार एमआयडीसी की जगह को लेकर बार-बार मांग कर रहे हैं. जिससे जांच करने पर पता चला कि इसमें बडा जमीन घोटाला होने का संशय है.
पाटिल ने कहा कि पाटेगांव और खंडाला में एमआयडीसी बनाने 1200 एकड जमीन अधिग्रहित की जानी है. मूल किसानों को अच्छे दाम देने पर वे जमीन देने तैयार होंगे. कुछ गांवों का विरोध है. किंतु रोहित पवार का आग्रह है कि उसी जमीन पर औद्योगिक क्षेत्र होना चाहिए. पाटिल ने आरोप लगाया कि किसानों से मिट्टीमोल भाव में जमीन खरीदी करनेवाले व्यापारियों और उद्योजकों को इससे लाभ होना है. पाटिल ने प्रश्न उठाया कि इन व्यापारियों के फायदे के लिए ही हठ किया जा रहा है क्या ?
यहां देश के अपराधी नीरव मोदी की भी जमीन है. मोदी को बडे प्रमाण में मुआवजा दिलाने के लिए कर्जत जामखेड के लोगों ने रोहित पवार को चुनकर दिया है क्या ? यह प्रश्न उमेश पाटिल ने उपस्थित किया. उन्होंने कहा कि स्थानीय किसानों का विरोध रहने पर भी रोहित पवार उसी गांव में एमआयडीसी का आग्रह क्यों कर रहें हैं, इसका खुलासा रोहित ने करना चाहिए. उमेश पाट्लि ने रोहित पवार को फ्रॉड तक कह दिया. रोहित का असली चेहरा सबसे सामने आ जाने का गंभीर आारोप भी उन्होंने किया. उमेश पाटिल ने कहा कि इसकी जांच अलग से एसआयटी स्थापित कर होनी चाहिए. संबंधित विभाग और मंत्रियों को वे अधिकृत पत्र देंगे.

Related Articles

Back to top button