अन्य शहरअमरावती

राजस्व सप्ताह के अवसर पर ‘सैनिक आपके लिए’ कार्यक्रम

तहसीलदार गीतांजलि गरड ने सुनी समस्याएं

चांंदूर बाजार/दि.5- स्थानीय तहसील कार्यालय में 1 अगस्त से 7 अगस्त तक राजस्व सप्ताह मनाया जा रहा है. जिसमें विविध उपक्रमों का आयोजन किया गया है. शासन द्वारा 5 अगस्त को ‘सैनिक आपके लिए’ इस कार्यक्रम को लेने की घोषणा की गई थी, जिसके चलते आज सैनिक फेडरेशन के महाराष्ट्र राज्य सचिव धीरज सातपुते के नेतृत्व में तहसील के पूर्व सैनिक तहसील कार्यालय अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे.
इस कार्यक्रम में तहसीलदार गीतांजलि गरड ने पूर्व सैनिकों का आभार व्यक्त कर मार्गदर्शन किया. इस समय पूर्व सैनिकों ने की विविध समस्याओं को गीतांजलि गरड ने सुना और तुरंत की चर्चा कर संबंधित समस्याओं के निराकरण करने का आश्वासन भी दिया. पूर्व सैनिकों द्वारा विविध समस्याओं के निराकरण करने हेतु लिखित ज्ञापन भी दिया गया. समस्याओं का निराकरण करने के आश्वासन पर पूर्व सैनिकों द्वारा गीतांजलि गरड का आभार व्यक्त किया गया. इस समय तहसीलदार गरड के साथ दुय्यम निबंधक श्रेणी 1 के बि. व्ही अंभोरे, नायब तहसीलदार राजेश चौधरी उपस्थित थे.
सैनिक कभी रिटायर्ड नही होता
देश के लिए सीमा पर अपने जीवन के कीमती समय का बलिदान देने वाला सैनिक कभी रिटायर्ड नही होता. उम्र के आखरी पडाव तक वह देश का जवान ही होता है. इसी तरह बॉर्डर पर लडने वाले फौजी की तरह बॉर्डर के अंदर रहना वाला हर व्यक्ति पर देशसेवा और समाजसेवा की जिम्मेदारी है.
गीतांजलि गरड, तहसीलदार

Related Articles

Back to top button