अन्य शहरदेश दुनिया

बेफिक्र सोमय्या पहुंचे संसद

अमित शाह से मिलने की चर्चा

दिल्ली/दि.21- भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमय्या गुरुवार को सीधे संसद भवन पहुंचे. उन्हें लेकर राज्य में बडा बखेडा चल रहा है. नंग धडंग वीडियो के कारण सोमय्या पर विपक्ष हमलावर हो रखा है. उन पर कार्रवाई की मांग हो रही है. ऐसे में सोमय्या दिल्ली में देश के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के लिए आने की चर्चा है. तथापि सोमय्या ने इससे इंकार किया.
संसद के भीतर बडा कोलाहल मचा है. संसद सदस्य मणिपुर में महिलाओं पर हुए अत्याचार के मुद्दे पर भारी गुस्से में हैं. ऐसे में सदन परिसर में पहुंचे सोमय्या को देख कई लोग अचरज में पड गए. सोमय्या ने एक संवाददाता से बातचीत में स्पष्ट कहा कि वे देश के गृह मंत्री से मुलाकात के लिए नहीं आए हैं. सोमय्या ने महाविकास आघाडी के कुछ नेताओें पर आर्थिक गडबडी के आरोप लगाए थे. कथित जानकारी ईडी और सीबीआई जैसी जांच एजेंसियों को दी थी. इस संदर्भ में सोमय्या बार-बार दिल्ली के दौरे करते रहे हैं. राकांपा में विभाजन के बाद सोमय्या ने एक भी नेता का आर्थिक गडबडी का प्रकरण उजागर नहीं किया. अब वे अनचाही बात के लिए चर्चा में आ गए हैं. उस बारे में पूछने पर भी सोमय्या ने यही कहा कि वे तनिक भी विचलित नहीं हैं.
उन्होंने कहा कि, प्रदेश के गृह मंत्री इस बारे में जांच करवा रहे हैं. इसलिए मामला देश के गृह मंत्री के पास ले जाने की आवश्यकता नहीं है. सोमय्या के चेहरे पर तनिक भी ग्लानी नहीं थी. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने किसी का नुकसान नहीं किया है मामले की जांच हो रही है.

Related Articles

Back to top button