अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

उम्मीदवार शिंदे के, लेकिन उम्मीदवारी देना भाजपा तय करती है

विधायक बच्चू कडू की टिप्पणी

हिंगोली/दि. 21 – लोकसभा चुनाव समाप्त होते ही अब विधानसभा चुनाव की जोरदार चर्चा शुरु हो गई है. महागठबंधन एकसाथ विधानसभा चुनाव लडनेवाली है ऐसा कहा जाता है. जबकि लोकसभा चुनाव की सीटो के वितरण को लेकर अभी भी चर्चा जारी है. विधायक बच्चू कडू ने आज सीटो के वितरण पर से भाजपा पर जोरदार निशाना साधा. हिंगोली में एकनाथ शिंदे का उम्मीदवार बदला गया. उम्मीदवार शिंदे का और तय करती है भाजपा, यह अफलातून कामकाज है, ऐसी टिप्पणी विधायक बच्चू कडू ने की.
हेमंत पाटिल की उम्मीदवारी ठुकराई गई. उस सीट पर उम्मीदवार देना या नहीं देना यह भाजपा तय करेगी. अजीत पवार की पार्टी के भी उम्मीदवार भाजपा निश्चित कर रही है. अमरावती में सभी एकजुट होकर नवनीत राणा को उम्मीदवारी न देने का अनुरोध कर रहे थे. लेकिन वहां उन्होंने उम्मीदवारी दी. जहां महागठबंधन के उम्मीदवार पराजित हुए उन सीटो की भाजपा मांग कर रही थी. लेकिन बदले नहीं. साथ लेकर इस तरह का बर्ताव गलत है. इस कारण भाजपा पर कोई विश्वास नहीं रखेगा, ऐसा भी विधायक बच्चू कडू ने कहा.

* कडू ने एसपी को लिखा पत्र
विधायक बच्चू कडू बाबत एक सनसनीखेज जानकारी सामने आई है. विधायक कडू की जान को खतरा रहने की खबर सामने आई है. इस बाबत बच्चू कडू ने खुद जिला पुलिस अधीक्षक को पत्र दिया है. जान को खतरा रहने का उल्लेख पत्र में किया गया है. इस पत्र के कारण अब हडकंप मच गया है. एसपी को दिए पत्र में मेरी दुर्घटना होने की अफवाह फैलाई जाने की बात कही गई है. गोपनीय जानकारी के आधार पर उनकी जान को खतरा रहने की बात कडू ने पार्टी में कही है. कुछ दिन पूर्व से कडू के नजदिकी लोगों को अज्ञात व्यक्ति का फोन आ रहा है. फोन पर बच्चू कडू की दुर्घटना होने की बात कही जा रही है. इस कारण इस संपूर्ण प्रकरण की जांच करने की मांग की गई है.

 

Related Articles

Back to top button