अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिवसेना और ठाकरे कभी जुदा नहीं होंगे

अनिल परब का बयान

मुंबई/दि. 13- शिवसेना उबाठा गुट के वरिष्ठ नेता अनिल परब ने कहा कि विधानसभा स्पीकर का निर्णय कुछ भी रहे, शिवसेना और ठाकरे परिवार कभी अलग नहीं हो सकता. शिवसेना पार्टी की चुनाव निशानी मशाल अब सर्वत्र धधक रही है. जो आनेवाले चुनाव में करिश्मा कर बता देगी. परब ने कहा कि शिवसेना से बुरे से बुरे दिन देखे हैं. आज जो लोग बालासाहब का विचार ले जाने का दावा कर रहे है, उन्हें दिक्कत होती तो उस समय उन्होंने इस्तीफा क्यों नहीं दिया.
* गोगावले का व्हीप मान्य नहीं
एड. परब ने कहा कि भरत गोगावले का व्हीप हम नहीं मानेंगे. सर्वोच्च न्यायालय ने भी हमारे विरुद्ध निर्णय दिया तो हमें अलग पार्टी का पंजीयन का अधिकार है. हमें अयोग्य नहीं ठहराया गया है. व्हीप अमान्य करना दूसरी बात है. पार्टी विरोधी काम करना अलग.
परब ने कहा कि हम सैनिक है. पार्टी प्रमुख जो निर्णय लेंगे, वह मान्य करते हैं. उस पर सवाल नहीं उठाते. महाराष्ट्र में बच्चे से भी पूछा तो वह बताता है कि शिवसेना किसकी है? अनिल परब ने कहा कि जो लोग शिवसेना पार्टी से अलग हुए है उन 40 विधायकों में से 25 ने बालासाहब ठाकरे को देखा भी नहीं.
परब ने कहा कि मशाल सर्वत्र धधक रही है. जिससे लोगों को दिक्कत हो रही है. मशाल की ताकत उन लोगों को जल्द पता चलेगी. परब ने कहा कि दबाव क्या होता है, इसका हमें पता है. हम लोग भी ऐसी स्थिति से गुजरे हैं.

Related Articles

Back to top button