अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शिवसेना उबाठा ने नियुक्त किये 18 लोस क्षेत्र में संयोजक

अमरावती छोडा?

मुंबई/दि.19 – लोकसभा चुनाव का बिगुल कभी भी बज सकता है. ऐसे में राजनीतिक दल तैयारी तेज कर चुके है. शिवसेना उबाठा ने आज प्रदेश के 18 लोकसभा क्षेत्र में समन्वयक घोषित किये. उसके अनुसार बुलढाणा में राहुल चव्हाण, यवतमाल-वाशिम में उद्धव कदम, रामटेक में प्रकाश वाघ, हिंगोली में संजय कच्छवे को संयोजक बनाया गया है. जारी सूची में अमरावती का नाम नहीं है. अमरावती शिवसेना का दुर्ग रहा है. ऐसे में अमरावती लोकसभा क्षेत्र के संयोजक के रुप में कोई नाम नहीं रहने से अंदाजा जताया जा रहा कि, यह क्षेत्र उबाठा शिवसेना ने सहयोगी दलों के लिए छोड दिया है. उल्लेखनीय है कि, पिछले चुनाव को छोडकर पांच बार सतत अमरावती में शिवसेना विजयी रही है.
अन्य संयोजकों में जलगांव सुनील पाटिल, परभर्णी शिवाजी चोथे, संतोष सांभरे, जालना राजु पाटिल, संभाजी नगर प्रदीप खोपडे, नाशिक सुरेश राणे, ठाणे किशोर पोतदार और सुभाष म्हसकर, मुंबई उत्तर पश्चिम विलास पोतनीस, मुंबई उत्तर पूर्व दत्ता दलवी, मुंबई दक्षिण मध्य रवींद्र मिर्लेकर, मुंबई दक्षिण सुधीर सालवी और सत्यवान उभे, रायगड संजय कदम, मावल केसरीनाथ पाटिल, धाराशिव स्वप्निल कुंजीर, कोल्हापुर सुनील वामन पाटिल शामिल है.
उल्लेखनीय है कि, शिवसेना उबाठा का मविआ में समावेश है. मविआ के अन्य घटक कांग्रेस तथा राकांपा शरद पवार के साथ पार्टी की लोकसभा चुनाव सीट विभाजन की चर्चा शुरु है. 18 क्षेत्रों में संयोजकों की घोषणा से साफ है कि, मविआ में इन स्थानों पर मशाल लेकर उबाठा सेना लोकसभा का चुनाव लडेगी.

Related Articles

Back to top button