अन्य शहरबुलढाणामहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

समृद्धि हाईवे पर निजी बस पर पथराव

तीन यात्री घायल

बुलढाणा/दि. 9 – समृद्धि हाईवे पर दौड रही निजी बस पर अज्ञात आरोपियों ने मंगलवार रात 8 बजे के दौरान पथराव किया. जिसमें बस चालक सहित तीन लोग घायल होने का समाचार है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपराध दर्ज किया है. यह भी बताया गया कि, चालक ने होशियारी बरती. जब वाहन पर पत्थर बरसाए जा रहे थे तो उसने बस एक सुरक्षित जगह ले जाकर खडी की. जिससे माना जा रहा है कि, चालक ने बस के मुसाफिरों की जान बचा ली.
समृद्धि हाईवे पर रात को दौडनेवाले वाहनों से लूटपाट की घटनाएं बढ रही है. सडक पर पत्थर रखकर वाहनों को रोका जा रहा है. फिर लूटपाट की कोशिश होती है. 8 अक्तूबर की रात देऊलगांव कोल-बीबी के बीच ओवरब्रीज से जाते समय निजी ट्रैवल बस एमएच 29-बीई-6777 पर अज्ञात आरोपियों ने पथराव किया. जिससे बस के सामने के कांच टूटकर चालक रुपेश माधव रुडे (मांडवा, तहसील दिग्रस), यात्री राजेंद्र राठोड (43) और अनिल गवई गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं. दोनों ही यवतमाल जिले के निवासी है.
* चालक कंट्रोल खो देता तो…
निजी बस पर पत्थर बरसाए जा रहे थे. फिर भी चालक रुपेश रुडे ने समझदारी का परिचय दिया. बस को सडक किनारे पेड के नीचे रोक दिया. जानकारों का कहना है कि, सामने के शीशे टूटने और उसी से ड्राइवर के जख्मी होने से चालक का बस से नियंत्रण छूट सकता था. जिससे दर्जनों मुसाफिरों की जान जोखिम में पड जाती.

 

Related Articles

Back to top button