अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सुधीर सालवी को उबाठा सेना की उम्मीदवारी

लालबाग के राजा की चरणों की चिट्ठी की चर्चा

मुंबई/ दि. 17- 10 दिनों की भक्तों की आवभगत स्वीकार कर अनंत चतुर्दर्शी के मुहूर्त पर लालबाग के राजा गणपति मंगलवार सबेरे विसर्जन हेतु पंडाल से निकले तो कार्यकर्ताओं और भक्तों ने जी भरकर राजा के दर्शन किए. विसर्जन जुलूस की हडबडी शुरू थी. तभी गणपति के पैरों में एक चिठ्टी किसी ने लाकर रख दी. यह चिट्ठी राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बनी है. चिठ्ठी में आसन्न विधानसभा चुनाव में शिवडी क्षेत्र से शिवसेना उबाठा का प्रत्याशी कौन होगा, इसकी चर्चा आरंभ हो गई है.
लालबाग क्षेत्र शिवडी विधानसभा में आता हैं. यहां से उबाठा शिवसेना के अजय चौधरी वर्तमान विधायक है. लाल बाग के राजा गणपति के पैरों में रखे गये पत्र में सुधीर सालवी को 2024 में विधायक बनने दें, ऐसा लिखा हुआ देखा गया. सालवी समर्थक द्बारा लाल बाग के राजा के चरणों मेंं चिट्ठी रखे जाने की चर्चा है. ‘ शिवसेना उबाठा शिवडी विधानसभा 2024 आमदार… सुधीर (भाउ) सालवी ’ ऐसा संदेश चिट्ठी में लिखे जाने की जानकारी हैं.
आज तडके सालवी समर्थक ने राजा के चरणों में चिट्ठी रख दी. एकनाथ शिंदे द्बारा उध्दव ठाकरे से अलग होने पर भी विधायक चौधरी ठाकरे से जुडे रहे. चौधरी के साथ सालवी भी शिवडी सीट से विधायक बनने के इच्छुक हैं. लालबाग का राजा के मंडल के सचिव रहने से सुधीर सालवी को माननेवाला एक बडा वर्ग है. सालवी ने दक्षिण मुंबई लोकसभा क्षेत्र में उबाठा सेना की तरफ से संयोजक के रूप में कार्य किया. वे शिवडी क्षेत्र में संगठक है. आनेवाले दिनाेंं में क्या होगा. इस पर नजरे लगी है.

 

Related Articles

Back to top button