अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

ठाकरे और मोदी का साथ आना पत्थर की लकीर

केसरकर के बाद विधायक शहाजी बापू ने भी किया दावा

मुंबई/दि.6 – विगत 5 वर्षों के दौरान महाराष्ट्र की राजनीति पूरी तरह से अविश्वसनीय व अकल्पनीय हो गई है. क्योंकि यहां पर कब कौनसा नेता किस राजनीतिक दल में चला जाएगा और कौनसे राजनीतिक दल द्वारा कब किसी अन्य दल के साथ गठबंधन कर लेगा, इसका अनुमान लगाना मुश्किल है. वहीं अब राज्य की राजनीति में एक बार फिर एक बडा उलटफेर होने की संभावना जताई जा रही है. जिसके तहत शिंदे गुट वाली शिवसेना के नेताओं द्वारा अनुमान जताया जा रहा है कि, भाजपा और उद्धव ठाकरे दुबारा एकसाथ आ सकते है. गत रोज ही शिंदे गुट के मंत्री दीपक केसरकर ने दावा किया था कि, कुछ दिन पहले आदित्य ठाकरे व रश्मी ठाकरे ने दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की थी. वहीं अब ‘काय झाडी, काय हाटील’ वाक्य से प्रसिद्ध हुए विधायक शहाजी बापू पाटिल ने भी दावा किया कि, मोदी और ठाकरे एक हजार एक फीसद एकसाथ आने वाले है और उनका साथ आना पत्थर की लकीर है.
बता दें कि, गत रोज ही मंत्री दीपक केसरकर ने कुछ न्यूज चैनलों में प्रसारित खबरों का हवाला देते हुए दावा किया था कि, विगत दिनों आदित्य ठाकरे व रश्मी ठाकरे ने दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. लेकिन उद्धव ठाकरे अब तक दो बार अपनी बात से मुकर चुके है. ऐसे में अब उन्हें अपने नजदीक रखना है अथवा नहीं, यह फैसला पीएम मोदी द्वारा लिया जाएगा. वहीं दूसरी ओर ठाकरे गुट ने एक बार फिर भाजपा के साथ आने को लेकर अपनी गतिविधियां तेज कर दी है. यदि ठाकरे गुट वाली शिवसेना भी भाजपा के साथ एनडीए में शामिल हो जाती है, तो राज्य में राजनीतिक समिकरण पूरी तरह से बदल जाएगा.
इसी बीच सांगोला तहसील में मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक शहाजी बापू पाटिल ने कहा कि, उद्धव ठाकरे को मोदी के साथ आना ही होगा. क्योंकि हिंदूत्व के विचार को परे रखते हुए काम ही नहीं चल सकता. इसके साथ ही विधायक शहाजी बापू पाटिल ने संजय राउत को महाराष्ट्र का खलनायक निरुपित करते हुए कहा कि, आज महाराष्ट्र के लोग संजय राउत को दुर्योधन की तरह मानते है.
उधर दूसरी ओर शिवसेना उबाठा के प्रवक्ता संजय राउत ने इस पूरे मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, यदि आदित्य ठाकरे व रश्मी ठाकरे तथा पीएम मोदी की भेेंट हुई है, तो इस बारे में पीएमओ द्वारा खुलासा किया जाये. साथ ही सांसद राउत ने यह भी कहा कि, आदित्य ठाकरे व रश्मी ठाकरे ने दिल्ली जाकर पीएम मोदी से कोई मुलाकात नहीं की थी और इसे लेकर ठाकरे विरोध गुट द्वारा झूठी खबरे फैलाई जा रही है.

Related Articles

Back to top button