अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

आव्हाड के बयान से ठाकरे गट दिक्कत में

रोहित पवार ने भी आव्हाड को लपेटा

छत्रपति संभाजीनगर/ दि.4 – राकांपा शरद पवार गुट के नेता जीतेंद्र आव्हाड द्बारा भगवान श्रीराम के मांसाहारी होने संबंधी बयान से शिवसेना उबाठा गट मुश्किल में पड गया है. तथापि गट के नेता अंबादास दानवें ने उलटे भाजपा पर ही तोहमतें लगाई है. शरद पवार गुट के नेता रोहित पवार ने जरूर जीतेंद्र आव्हाड के अनरगल प्रलाप पर तंज कसा . पवार ने कहा कि बेरोजगारी, फसलों को उचित भाव, महिलाओं की सुरक्षा जैसे मुद्दे छोडकर ऐसे विषयों पर बोलकर विरोधियों के जाल में फंसने से बचना चाहिए.
* दानवे ने किया निषेध
आव्हाड ने बुधवार को एक कार्यक्रम में कह दिया था कि भगवान राम मांसाहारी थे. जिस पर नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे से प्रश्न किया गया तो वे जवाब देते समय थोडे मुश्किल में नजर आए. उन्होंने कहा कि वे ऐसे वक्तव्य का समर्थन नहीं करते. इसके लिए सडक पर उतरने की आवश्यकता उन्हें नहीं लगती. इस विधान का निषेध करते हैं. प्रभु श्रीराम देश के आदर्श हैं. उनके बारे में कहते समय सावधानी रखनी चाहिए.
* पवार ने की आलोचना
आव्हाड के ही दल के युवा नेता रोहित पवार ने आव्हाड के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि अनेक मुद्दे हैं. फिर भी ऐसे मुद्दों पर बयानबाजी क्यों की जा रही हैं. हमारे विरोधी नाहक विवादास्पद मुद्दों में उलझाए रखना चाहते हैं. हमें उलझना नहीं चाहिए, ऐसे बयान से बचना चाहिए. प्रदेश में बढती बेरोजगारी, महिलाओं की असुरक्षा, उद्योगों को गुजरात ले भागना जैसे मुद्दों को महायुति सरकार को हमें घेरना चाहिए.
* आव्हाड का अजीत गुट पर पलटवार
आव्हाड के विवादास्पद वक्तव्य के बाद राकांपा अजीत पवार गुट के कार्यकर्ताओं ने आव्हाड के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया. जिसके बाद आव्हाड और आक्रमक हो गए. उन्होंने कहा कि भगवान राम ने पिता के आदेश पर सिंहासन ठुकराकर वनवास पसंद किया. जबकि आज अपने चाचा के साथ केवल कुर्सी के लिए दगा किया जा रहा है. आव्हाड ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर कहा कि हमारे जैसे सेवक होने से उनका प्लान सक्सेस नहीं हो सकता. हम यह प्लान फेल कर देंगे.

Related Articles

Back to top button