अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कल्याण में होगी प्रदेश की सबसे बडी लडाई

शिंदे पिता-पुत्र पर उखडे उद्धव

* गद्दारों की घरानाशाही को जड से उखाडना है
मुंबई/दि. 13- शिवसेना उबाठा नेता उद्धव ठाकरे ने आज एलान कर दिया कि इस बार लोकसभा चुनाव में सबसे बडी जंग कल्याण में होगी. जहां मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के पुत्र श्रीकांत शिंदे को हराना हमारा लक्ष्य होगा. मीडिया से बातचीत में ठाकरे ने कहा कि गद्दार घरानाशाही को जड से उखाडना है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तीखा हमला बोला. ठाकरे ने कहा कि मोदी अभी चुनाव के कारण महाराष्ट्र को लेकर मीठा-मीठा बोल रहे हैं. बार-बार दौरे कर रहे हैं. भाजपा को वे कहना चाहते हैं कि शिवसैनिकों को न ललकारें. शिवसैनिक मधुमक्खी के छत्ते के जैसे हैं. अब तक आपने शहद लिया. अब छत्ते को पत्थर न मारे. ठाकरे ने कहा कि इतना ही कहते है कि गद्दारों को गाड दो.
उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा की नीति है इस्तेमाल करो और फेंक दो. इसलिए गद्दार कल कचरे की पेटी में जाएंगे, नहीं जाएंगे तो हम उन्हें कचरे में डालकर रहेंगे. उन्होंने फिर कहा कि कल्याण में बडी जिम्मेदारी है. लोकसभा चुनाव में मोदी ही गद्दारों की घरानाशाही का टिकट काट देंगे.

* बच्चा भी बता देगा
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बालासाहब थोरात ने कहा कि राज्य में बच्चा भी बता देगा कि शिवसेना उद्धव ठाकरे की और राकांपा शरद पवार की है. ेदेश में लोकशाही और संविधान खतरे में होने का आरोप थोरात ने किया. उन्होंने 2024 का चुनाव एकजुट होकर लडने का आहवान किया. कहा कि जिस प्रकार आजादी की लडाई मिलकर लडी, वैसी ही लडाई की आज आवश्यकता है. उन्होंने उचित समय आने पर अवसर मिलने का दावा किया.

Related Articles

Back to top button