अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

वंचित के महाविकास आघाडी के साथ रहने की संभावना कम

आंबेडकर के बयान पर राऊत बोले अकेले कांग्रेस को...

मुंबई/दि. 20- वंचित बहुजन आघाडी के सर्वेसर्वा प्रकाश आंबेडकर द्वारा कल अकोला में पत्रकार परिषद लेकर कांग्रेस को महाराष्ट्र में बिनशर्त 7 सीटों पर समर्थन की बात कहें जाने के बाद अब वंचित आघाडी के महाविकास गठबंधन में शामिल होने की संभावनाएं कम दिखाई दे रहे है. इसको लेकर अब संभ्रम भी दिखाई दे रहा है.
प्रकाश आंबेडकर ने कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लीकार्जून खडगे को पत्र लिखकर कहा था कि, वें महाराष्ट्र में कांग्रेस को 7 सीटों पर पूर्ण समर्थन देने तैयार है. कांग्रेस ज्यो भी 7 सीटें कहेंगी वहां मैदान पर और धोरणात्मक रुप से समर्थन देंगे. आंबेडकर के इस बयान पर मविआ के नेताओं का कहना था कि, शायद अब आंबेडकर मविआ में शामिल नहीं होंगे.
आज संजय राऊत ने अपनी रोजानावाली पत्रकार परिषद में प्रकाश आंबेडकर के कल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, आंबेडकर ने अकेले कांग्रेस को पत्र भिजवाकर उनके पास 7 सीटों की सूची मांगी है. उन 7 सीटों पर वें समर्थन देंगे. वगैरे-वगैर… फिर बची हुई जगह पर वें (प्रकाश आंबेडकर) अपना (वंचित आघाडी) उम्मीदवार खडा कर के क्या कांग्रेस को पराजित करनेवाले है? प्रकाश आंबेडकर हमेशा इसी तरह की अडचने पैदा करते है. वें अलग-अलग पेंच खडे करते है. यहीं उनका रिडल्स इन पॉलिटिक्स प्रकरण है.
अब राऊत के इस बयान ने मविआ में आंबेडकर के शामिल होने की संभावनाओं को और कम कर दिया है. अब तक राऊत अपनी पत्रकार परिषदो में आंबेडकर पर बयान देने से बचते रहे थे. लेकिन आज उन्होंने आंबेडकर को भी लपेट लिया. अब देखना यह होगा कि, आंबेडकर इस पर क्या उत्तर देते है.

 

Related Articles

Back to top button