अन्य शहरअमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

पराजय की साजिश युवा स्वाभिमान पार्टी की ही

बच्चू कडू का राणा को तगडा प्रत्युत्तर

* दिमाग के डॉक्टर को दिखाने की दी सलाह
कराड /दि.18- प्रहार जनशक्ति पक्ष के सर्वेसर्वा ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू ने विधायक रवि राणा के सोमवार के पत्रकार परिषद में लगाये गये आरोपों का जोरदार जवाब दिया है. कडू ने यहां मीडिया से कहा कि, लोकसभा चुनाव की पराजय से रवि राणा विचलित हो गये हैं. उन्हें उपचार की जरुरत है. बिना समय गवाये राणा ने किसी मानसोपचारतज्ञ को दिखाना चाहिए. दवाई लेनी चाहिए. इतना ही नहीं तो कडू ने कह दिया कि, नवनीत राणा की हार का षडयंत्र युवा स्वाभिमान पार्टी द्वारा ही रचा गया. क्योंकि रवि राणा की पार्टी में इज्जत कम हो गई थी. नवनीत राणा ही सांसद बनने के बाद सर्वत्र छा गई थी.
विधायक कडू ने कहा कि, नवनीत राणा पिछली बार निर्दलीय सांसद चुनी गई थी. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने उन्हें समर्थन दिया था. किंतु चुने जाने के तुरंत बाद वे भूल गई. कडू ने कहा कि, राणा उन पर इसलिए आरोप कर रहे हैं कि, नवनीत राणा ने रवि राणा को खूब सुनाया होगा. उसकी भडास राणा मुझ पर निकाल रहे हैं.
विधायक कडू ने कहा कि, रवि राणा ने पत्रकार परिषद में सोमवार को 108 बार उनका नाम लिया. साफ है कि, विधायक राणा मानसिक रुप से बीमार हो गये हैं. रवि राणा ने बच्चू कडू के उम्मीदवार के डिपॉझिट जब्त होने का उल्लेख किया था. इस पर कडू ने कहा कि, उनके निर्वाचन क्षेत्र में लोगो ंने 4 बार उन्हें चुनकर दिया है. वे राणा की तरह किसी के समर्थन से नहीं, बल्कि अपने बलबुते चुनकर आये हैं. राणा ने पहले राकांपा का और इस बार भाजपा का समर्थन दिया. हिम्मत होती है राणा बगैर किसी की लकडी लिये चुनाव जीतकर दिखाये.
बच्चू कडू ने दोहराया कि, अंतर्गत कलह के कारण नवनीत राणा की हार हुई है. नवनीत सतत टीवी चैनलों पर छा गई थी. जिससे विधायक राणा दब गये थे. इसलिए स्वाभिमान पार्टी ने भाजपा की नवनीत राणा को गिराया, ऐसा आरोप बच्चू कडू ने किया.

* कोर्ट में खीचेंगे
प्रहार के प्रत्याशी दिनेश बूब को उद्धव ठाकरे द्वारा मातोश्री से रसद पुराये जाने का आरोप विधायक राणा ने सोमवार को किया था. इस बारे में प्रतिक्रिया पूछने पर बच्चू कडू ने कहा कि, इसके खिलाफ वे अदालत में जाएंगे. दो दिनों में राणा पर मानहानि का दावा पेश करेंगे.

Related Articles

Back to top button