अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

अगला सीएम विदर्भ से ही

कांग्रेस नेताओं का दावा

* नाना पटोले का नाम किया आगे
नागपुर/दि. 23 – महाविकास आघाडी में मुख्यमंत्री के नाम को लेकर दावे-प्रतिदावे चल रहे है. ऐसे में नागपुर के कांग्रेस नेताओं ने दावा किया कि, अगला मुख्यमंत्री विदर्भ से ही होगा. उन्होंने नाना पटोले अगले सीएम होने का दावा कर बताया कि, नागपुर में आयोजित बैठक में इस बारे में निर्णय किया गया है. यह बैठक नागपुर के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी की स्थिति और चुनावी तैयारी का आकलन करने आयोजित थी. विदर्भ से कांग्रेस को सर्वाधिक सीटें मिलेंगी और पटोले ही सीएम बनेंगे, यह दावा नेताओं ने इस बैठक में किया.
यहां राजवाडा पैलेस में हुई बैठक में नाना पटोले के साथ प्रदेश उप प्रभारी कुणाल चौधरी भी उपस्थित थे. अतुल लोंढे, अभिजीत वंजारी, अनीस अहमद, सतीश चतुर्वेदी, डॉ. नितिन राऊत ने भी पटोले के नाम का जोरदार समर्थन कर कहा कि, लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी पार्टी जोरदार प्रदर्शन करेगी. विदर्भ से सर्वाधिक स्थान जीतेंगे. पटोले ही मुख्यमंत्री बनने का विश्वास उपरोक्त नेताओं ने व्यक्त किया. नागपुर की सभी 6 सीटें जीतने का लक्ष्य बैठक में तय किया गया. कुछ नेताओं ने यह भी कहा कि, हमारे उम्मीदवारों को हमारे ही लोग हराने की कोशिश करते है. नागपुर और विदर्भ कांग्रेस का गढ है.

* जनता चाहेगी वह होगा
इस बारे में चंद्रपुर के पार्टी सम्मेलन में भाग लेने जाते समय नाना पटोले से मीडिया ने बात की तो उन्होंने कहा कि, कार्यकर्ताओं की बात उन्होंने भी सुनी है. इस बारे में उम्मीदवारी को लेकर शीघ्र निर्णय हो सकता है. पटोले ने कहा कि, वे यदि, अगर में विश्वास नहीं रखते. कर्म र्मे विश्वास रखते हैं. उनके लिए महाराष्ट्र और यहां के लोगों का भला महत्वपूर्ण है. कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद पर दावा करने के बारे में पूछने पर पटोले कहा कि, जनता चाहेगी वह होगा.

Related Articles

Back to top button