अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

गडकरी व फडणवीस के बीच नहीं हो सकती तुलना, दोनों का अपना महत्व

भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्ये का कथन

नाशिक/दि.30 – क्या महाराष्ट्र में भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के स्थान पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर्याय हो सकते है. इस सवाल पर भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा कि, नितिन गडकरी और देवेंद्र फडणवीस दोनों ही महाराष्ट्र में भाजपा के वरिष्ठ नेता है और सभी भाईपाईयों के लिए आदर व सम्मान का स्थान है. ऐसे में दोनों के बीच किसी भी तरह की तुलना नहीं हो सकती, बल्कि दोनों का अपना-अपना राजनीतिक कद है.
बता दें कि, कुछ माह बाद महाराष्ट्र में विधानसभा का चुनाव होना है. जिसके लिए सभी राजनीतिक दलों द्वारा अपनी तैयारी शुरु की गई है. जिसमें भाजपा का भी समावेश है. ऐसे में नाशिक दौरे पर आये भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्ये से भाजपा की आगामी रणनीति को लेकर उपरोक्त सवाल पूछा गया था.
इस समय भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा कि, मालवण की घटना को लेकर सरकार द्वारा माफी मांगे जाने के बावजूद कांग्रेस एवं ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत द्वारा बेसिर पैर की बाते कही जा रही है. ऐसे मेें उन्हें यह याद दिलाये जाने की जरुरत है कि, किसी समय पंडित नेहरु ने छत्रपति शिवाजी महाराज के बारे में बेहद गलत बयान दिया था. साथ ही उपाध्ये ने यह भी कहा कि, संजय राउत के पास रोजाना सुबह उठकर मोदी व फडणवीस सहित केंद्र व राज्य सरकार के बारे में नकारात्मक बातें कहने के अलावा अन्य कोई काम नहीं है. यदि राज्य में संजय राउत द्वारा किये गये सकारात्मक कार्य बताने हेतु कोई स्पर्धा रखी जाये, तो उस स्पर्धा में हिस्सा व पुरस्कार लेने हेतु पूरे राज्य में एक भी व्यक्ति आगे नहीं आएगा.

Related Articles

Back to top button