अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कॉग्रेस से कोई बैर नहीं, पवार उध्दव तेरी खैर नहीं

प्रकाश आंबेडकर ने कॉग्रेस को पत्र लिखा

महाराष्ट्र में कॉग्रेस की 7 सीटों पर वंचित आघाडी बेशर्त समर्थन देने तैयार
मुंबई/दि.19- वंचित बहुजन आघाडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एड. प्रकाश आंबेडकर ने फिर अपने बयान और स्टैण्ड से सियासी हलको को चौंका दिया है. आंबेडकर ने बीजेपी को हराने के लिए कॉग्रेस को 7 लोकसभा क्षेत्र मेें बगैर किसी शर्त के समर्थन की घोषणा कर दी है. गठजोड के लिए शिवसेना उबाठा और राकांपा शरद पवार के साथ लगातार चर्चा करने के दावे हो रहे थे. अब आंबेडकर ने कहा कि उध्दव ठाकरे और शरद पवार से उनका भरोसा उठ गया है. उन्होनें कॉग्रेस को समर्थन देने की बात मल्लिकार्जुन खरगे को लिखे पत्र में कही है.
पत्र में एड. आंबेडकर ने कहा कि रविवार को मुंबई में भारत जोडो यात्रा के समापन समारोह में खरगे और राहुल गांधी से मिलकर खुशी हुई. विस्तृत संबोधन नहीं हो सका. इस लिए पत्र दे रहे है. पत्र में कहा गया कि भाजपा- आरएसएस को पराजित करने वे महाराष्ट्र में 7 स्थानों पर कॉग्रेस का समर्थन करने तैयार है. वह स्थान कॉग्रेस उन्हें बता दें. कॉग्रेस की पसंद के 7 प्रत्याशियों को वंचित बहुजन आघाडी ग्राऊंड और नितीगत समर्थन करेगी.

अमरावती रह सकता है
वंचित बहुजन आघाडी का प्रस्ताव कॉग्रेस व्दारा मान्य किए जाने की स्थिती में अमरावती में भी कॉग्रेस प्रत्याशी को वंचित का समर्थन मिल सकता है, ऐसे संकेत मिल रहे हैं.

Related Articles

Back to top button