अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारयवतमालविदर्भ

8 दिन के भीतर राज्य में फिर होगा बडा राजनीतिक धमाका

भाजपा नेता व ग्रामविकास मंत्री गिरीष महाजन ने किया दावा

यवतमाल/दि.24 – आगामी 8 दिनों के भीतर महाराष्ट्र की राजनीति मेें एक बार फिर बडा राजनीतिक उलटफेर होने जा रहा है. जिसे देखकर हर कोई आश्चर्य चकीत हो जाएगा. इस आशय का दावा भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्य के ग्रामविकास मंत्री गिरीष महाजन द्वारा किया गया है.
विशेष उल्लेखनीय है कि, गिरीष महाजन द्वारा इससे पहले भी इसी तरह का दावा किया गया था. जिसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ने भाजपा में, कांग्रेस नेता मिलिंद देवरा ने शिंदे गुट वाली शिवसेना में तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्धिकी ने अजीत पवार गुट वाली राकांपा में प्रवेश कर लिया था. यह तीनों ही घटनाएं महाराष्ट्र वासियों के लिए अनपेक्षित थी. वहीं अब गिरीष महाजन द्वारा एक बार फिर राज्य में बडे राजनीतिक उलटफेर का दावा किया गया है. जिसके चलते हर किसी की नजर अब राज्य में होने वाली राजनीतिक गतिविधियों की ओर लग गई है.
इसके अलावा आज सुबह राज्य के डेप्यूटी सीएम अजीत पवार के साथ सांसद सुप्रिया सुले व विधायक रोहित पवार के दिखाई देने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री गिरीष महाजन ने कहा कि, उन तीनों के आपस में पारिवारिक संबंध है और वे दशहरा व दीपावली जैसे कार्यक्रमों के समय एक साल आते भी है. ऐसे में संभवत: यह पारिवारिक मुलाकात रही होगी. इसके अलावा उस मुलाकात के बारे में खुद सांसद सुप्रिया सुले या डेप्यूटी सीएम अजीत पवार ही बता सकते है. इसके अलावा शरद पवार गुट वाली राकांपा को तुतारी चुनाव चिन्ह मिलने के संदर्भ में प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री गिरीष महाजन ने कहा कि, नये चुनाव चिन्ह के लिए हमारी शुभकामनाएं शरद पवार गुट के साथ है. लेकिन हमें यह भी पता है कि, उद्धव ठाकरे की ‘मशाल’ जलने वाली नहीं है और शरद पवार की तुतारी भी आवाज नहीं करने वाली है.

Related Articles

Back to top button