अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

जिन्होंने खेल शुरु किया, अब वे ही खत्म करें

गृहमंत्री अमित शाह ने साधा शरद पवार पर निशाना

मुंबई /दि.27- उद्धव ठाकरे हमारे अच्छे मित्र थे और युति में शामिल थे, जिन्हें शरद पवार ने हमसे तोडा था और दूर ले गये थे. ऐसे में जिसने यह खेल शुरु किया है. अब उसी को यह खेल खत्म करना होगा. इस आशय का प्रतिपादन करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर एक बडा बयान किया है.
एक अंग्रेजी मीडिया संस्था को दिये गये साक्षात्कार में अमित शाह ने कहा कि, वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव में हमें बहुमत मिला था. लेकिन शरद पवार ने हमारे मित्र उद्धव ठाकरे को हमसे तोड लिया था. जबकि उद्धव ठाकरे ने हमारे साथ युति के तौर पर एकसाथ चुनाव लडा था. ऐसे में जिसने यह खेल शुुरु किया था. अब उसी ने इस खेल को खत्म करना चाहिए. इस समय उद्धव ठाकरे को दोबारा युति में शामिल किये जाने से संबंधित सवाल पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि, राज्य में अब भी भाजपा और शिवसेना की युति है तथा युति में सबकुछ ऑल वेल है. ऐसे में अब अमित शाह के इस बयान को लेकर भी राजनीतिक कयास लगाये जा रहे है.
इसके अलावा पीएम मोदी की राजनीतिक जीवन से सेवानविृत्ति को लेकर विरोधियों द्वारा कही जा रही बातों के संदर्भ में अमित शाह ने कहा कि, निश्चित तौर पर पीएम मोदी लगाकर तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे है और वे अपना कार्यकाल पूरा करेंगे. साथ ही जून 2029 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश का नेतृत्व करेंगे. इसके अलावा अमित शाह ने यह दावा भी किया कि, लोकसभा चुनाव में भाजपा को 300 से 310 सीटें मिलने जा रही है और इस बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

Related Articles

Back to top button