अन्य शहर

मां की लाश के पास तीन वर्षीय बच्ची ने बीताई रात

हत्या कर चौकीदार ने किया भी कर ली आत्महत्या

* महिला की शिनाख्त हुई, बच्ची रिश्तेदारों के हवाले
मोर्शी/ दि.10– दापोरी स्थित एक खेत में चौकीदार ने शरण देकर हत्या कर डाली. महिला की लाश के पास उसकी तीन वर्षीय बच्ची ने पूरी रात रोते हुए गुजारी. पुलिस ने उस महिला की शिनाख्त करने के बाद बच्ची को रिश्तेदारों के हवाले किया. चौकीदार ने महिला की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली. यह बात पुलिस की तहकीकात में उजागर हुई है.
दापोरी के किसान दामोदर विघे केे खेत में बनी झोपडी में चौकीदार भोजराज उर्फ राजू धुर्वे (35) व एक महिला की लाश बरामद हुई. महिला की पहचान सुनीता बारस्कर (30, कावला, तहसील आठनेर, जिला बैतुल, मध्यप्रदेश) के रुप में की गई. सुनीता की चाची बुलकी फिशरिया दहिकर कावला ने शिनाख्त की. पोस्टमार्टम के बाद सुनीता की 3 वर्षीय बेटी को रिश्तेदारों के हवाले किया गया.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के आठनेर तहसील स्थित कोल्हारी गांव का राजू धुर्वे दीपोरी गांव में विघे के खेत में करीब एक वर्ष से चौकीदार के रुप में काम कर रहा था. दूसरी ओर आठनेर तहसील के कावला में रहने वाली सुनीता बारस्कर यह महिला पति को छोडकर अपना पेट भरने के लिए 3 वर्षीय बेटी के साथ मोर्शी शहर में दो माह से रह रही थी. उसकी मुलाकात चौकीदार राजू धुर्वे से हुई. उसने खेत की झोपडी में सुनीता को शरण दी थी. शनिवार की रात शराब के नशे में उसका सुनीता के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ. गुस्से में राजू धुर्वे ने सुनीता के सिर पर दंडे से जोरदार प्रहार किया. जिसके कारण सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई. यह देखकर घबराये चौकीदार राजू ने भारी पैमाने में जहर गटककर खुद भी आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी मिलते ही अतिरिक्त जिला पुलिस अधिक्षक शशिकांत सातव मोैके पर पहुंचे. चौकीदार राजू धुर्वे के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है और खुद की आत्महत्या करने के मामले में राजू खिलाफ आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर थानेदार श्रीराम लांबाडे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक शरद भागवतकर तहकीकात कर रहे है.

Related Articles

Back to top button