अकोलाअन्य शहरविदर्भ

अकोला मार्ग से दौडने वाली हैदराबाद-जयपुर और काचीगुडा-बिकानेर ट्रेन की समयावधि बढाई

दक्षिण मध्य रेलवे ने लिया निर्णय

अकोला/दि.28- दक्षिण भारत से पश्चिम के राजस्थान राज्य में अकोला मार्ग से जानेवाली हैदराबाद-जयपुर एक्सप्रेस व काचीगुडा-बिकानेर साप्ताहिक विशेष ट्रेन की सितंबर माह के अंतिम सप्ताह तक समयावधि बढाने का निर्णय दक्षिण मध्य रेलवे ने लिया है. कम समय में ही लोकप्रिय साबित हुई इन ट्रेनों की और फेरी होने से अकोला के नागरिकों को सुविधा होने वाली है.
दक्षिण मध्य रेलवे के सूत्रों के मुताबिक ट्रेन नंबर 07115 हैदराबाद-जयपुर साप्ताहिक विशेष ट्रेन 1 सितंबर से 29 सितंबर की कालावधि में हर शुक्रवार को प्रस्थान स्टेशन से रवाना होने वाली है. यह ट्रेन हर शनिवार को सुबह 5.40 बजे अकोल स्टेशन पर पहुंचेगी. वापसी की सफर में ट्रेन क्रमांक 07116 जयपुर-हैदराबाद साप्ताहिक विशेष ट्रेन 3 सितंबर से 1 अक्तूबर की कालावधि में हर रविवार प्रस्थान स्टेशन से रवाना होगी. यह ट्रेन हर सोमवार को दोपहर 3.10 बजे अकोला स्टेशन पहुंचेगी.

* काचीगुडा-बिकानेर ट्रेन की पांच फेरी
ट्रेन नंबर 07053 काचीगुडा-बिकानेर साप्ताहिक विशेष ट्रेन 2 सितंबर से 30 सितंबर की कालावधि में हर शनिवार रात 9.30 बजे काचीगुडा से रवाना होकर सोमवार दोपहर 1.50 बजे बिकानेर स्टेशन पर पहुंचेगी. अकोला स्टेशन पर यह ट्रेन रविवार को सुबह 9.20 बजे आएगी. वापसी की सफर में ट्रेन क्रमांक 07054 बिकानेर-काचीगुडा साप्ताहिक विशेष एक्सप्रेस 5 सितंबर से 3 अक्तूबर की कालावधि में हर मंगलवार की रात 8.15 बजे बिकानेर से रवाना होकर गुरुवार को सुबह 9.40 बजे काचीगुडा स्टेशन पर पहुंचेगी. यह ट्रेन बुधवार की रात 9.25 बजे अकोला स्टेशन पर आएगी. इस ट्रेन की अप-डाउन की पांच फेरी होने वाली है.

Related Articles

Back to top button