अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सत्ता में लौटने महायुति के नेताओं को टिप्स

शाह की मुुंबई में हाईहोल्टेज बैठक

* उत्तर भारतीयों से विशेष भेंट व चर्चा
मुंबई/दि.9 – देश के गृह मंत्री और भाजपा वरिष्ठ नेता अमित शाह ने अपने दौरे के दूसरे रोज महायुति के चुनिंदा नेताओं से चर्चा की. विधानसभा चुनाव की तैयारी का जायजा लिया. उन्हें चुनाव में सफलता के लिए महत्वपूर्ण टिप्स देने का दावा करते हुए महायुति के नेताओं को स्पष्ट कहा कि, जबान पर कंट्रोल रखें. उन्होंने मुख्य रुप से 7 बातें कही. तीनों दलों भाजपा, शिवसेना शिंदे, राकांपा अजीत पवार और अन्य घटक दलों के नेताओं को अमित शाह ने चुनाव जीतने के लिए सार्वजनिक रुप से मतभेद टालने, लोकसभा में की गई गलतियां कतई न दोहराने, टिकट वितरण में जीतने का मेरीट ध्यान मे ंरखने, नैरेटीव को करारा जवाब देने और अन्य उपाय योजना बतलाई.
अमित शाह ने भाजपा के नेताओं के साथ जहां दो घंटे लंबी स्वतंत्र चर्चा की. वहीं वे उत्तर भारतीयों के अनेक संगठनों के पदाधिकारियों से अलग से मिले उन्हें भाजपा सरकार द्वारा किये गये निर्णय और कार्यों को लोगों तक पहुंचाने में सहायता करने का आवाहन किया. सूत्रों ने बताया कि, शाह ने विधानसभा चुनाव में विजय प्राप्त करने महत्वपूर्ण बातें कहीं. उन्होंने पदाधिकारियों को कुछ बातें नोट कर लेने और उन पर अमल करने कहा.
इस बीच खबर है कि, राज्य पाल नियुक्त विधायकों की सूची के संदर्भ में अमित शाह और सीएम एकनाथ शिंदे की महत्वपूर्ण चर्चा हो गई है. भाजपा के 6 और राकांपा व शिवसेना के 3-3 नेताओं को मौका दिया जा रहा है. अमित शाह ने मुख्यमंत्री के वर्षा बंगले पर गणराय के दर्शन किये. शाह के हस्ते गणपति की आरती की गई.

Related Articles

Back to top button