अन्य शहरमुख्य समाचार

टोपे साहब, फटाफट काम निपटा लो

केंद्रीय राज्यमंत्री रावसाहब दानवे का कथन

* बातों ही बातोें में स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे को इशारा
जालना/दि.27– टोपे साहब, जो भी काम बचे हुए हो, उन्हें फटाफट दो-तीन दिन में निपटा लो, अभी मैं राज्य के विपक्ष में और दो-तीन दिन हूं, इस आशय का सूचक प्रतिपादन केंद्रीय रेल्वे, कोयला व खनन राज्यमंत्री रावसाहब दानवे ने यहां आयोजीत कार्यक्रम में किया. जिसे लेकर राजनीतिक कयासों का दौर शुरू हो गया है. जिसके तहत माना जा रहा है कि, केंद्रीय राज्यमंत्री रावसाहब दानवे ने राज्य की महाविकास आघाडी सरकार के भविष्य को लेकर संकेत दिया है.
गत रोज जालना में कृषि भवन तथा अन्न व औषध प्रशासन की नई इमारत के भूमिपूजन हेतु आयोजीत कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री रावसाहब दानवे तथा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री व जालना के जिला पालकमंत्री राजेश टोपे एकसाथ मंच पर मौजूद थे. इस समय दिये गये अपने भाषण में रावसाहब दानवे ने स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे को संबोधित करते हुए कहा कि, आप राज्य में 14 साल से मंत्री पद संभाल रहे है. वहीं मैं पिछले ढाई वर्ष से केंद्र सरकार में मंत्री हूं. इन 14 वर्षों के दौरान आप ने मंत्री रहते हुए कई सारे काम किये और यदि अब भी कुछ करने के लिए बाकी रह गया हो, तो फटाफट उन कामोें को निपटा लो. क्योंकि अगले दो-तीन दिन तक हम राज्य के विपक्ष में है, वही यदि आगे चलकर मौका चाहिए हो, तो अभी भी विचार करने के लिए समय है. क्योंकि समय बीत जाने के बाद फिर किसी बात पर कोई विचार करना संभव नहीं होगा.
केंद्रीय राज्यमंत्री रावसाहब दानवे पाटील द्वारा कही गई इस बात के कई राजनीतिक अर्थ निकाले जा रहे है और माना जा रहा है कि, रावसाहब दानवे ने स्वास्थ्य मंत्री टोपे सहित सभी उपस्थितों को राज्य की महाविकास आघाडी सरकार के भविष्य का संकेत दे दिया है.

Related Articles

Back to top button