अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

खेलते समय फिसलकर नाले में गिरने से दो सगे भाईयों की मौत

गोंदिया/दि. 10 – घर के पास से बहनेवाले नाले के पुल पर खेलते समय पैर फिसलकर गिरने से दो सगे नन्हें भाईयों की मृत्यु हो गई. यह घटना शुक्रवार की शाम गोरेगांव तहसील के पोंगेझरा हिरडामाली ग्राम में घटित हुई. मृतक बालकों के नाम रुद्र सुजीत दुबे (2) और शिवम सुजीत दुबे (2) है.
जानकारी के मुताबिक पोंगेझरा के देवस्थान से सटकर एक नाला बहता है. इस नाले पर एक पुल है. पुल की उंचाई कम रहने से बारिश में हमेशा इस पुल पर से पानी बहता है. इस देवस्थान के पुजारी सुजीत दुबे वहीं रहते है. मृतक रुद्र और शिवम दोनों सुजीत के पुत्र है. शुक्रवार की शाम दोनों भाई खेलते हुए पुल पर पहुंच गए. पुल के मध्यभाग में पानी में खेलते समय दोनों का पैर फिसल गया और नाले में गिरने से वह बह गए. दुबे ने शुक्रवार की रात गोरेगांव थाने में बच्चे लापता होने की शिकायत दर्ज की. काफी समय तक खोजबीन करने के बाद दोनों का पता नहीं चला. शनिवार को खोजकार्य शुरु रहते दोनों बालकों के शव पोंगेझरा हिरडामाली के निकट स्थित नाले में बरामद हुए. इस प्रकरण में पुलिस आगे जांच कर रही है.

* सूर नदी में दो बालक डूबे
नागपुर के महादुला गांव के दो बालक शनिवार को सूर नदी में डूब गए. वृषभ राजेंद्र गाडगे और रोहन सुभाष सौसाखडे नामक 13 वर्षीय दोनों बालक महादुला के संत ज्ञानेश्वर महाराज विद्यालय में कक्षा 8 वीं के छात्र थे. दोनों शनिवार को सुबह 11 बजे से दौरान तैरने के लिए सूर नदी पर गए. नदी में तैरते समय एक बालक डूबने लगा. उसे बचाने के बचाने के प्रयास में दूसरा भी डूब गया. पश्चात आपदा निवारण दल के जवानों ने रविवार को दोनों के शव बरामद किए.

 

Related Articles

Back to top button