अन्य शहरबुलढाणामुख्य समाचारविदर्भ

बुलढाणा में दो बस हादसे

17 शालेय विद्यार्थियों सहित 25 घायल

बुलढाणा/दि.8- जिले में गुरुवार सुबह लोणार तहसील के बीबी-मांडवा मार्ग पर एसटी बस और स्कूल बस की टक्कर होने से 17 शालेय छात्र-छात्राएं जख्मी हो गए. दूसरा हादसा शुक्रवार तडके हुआ जब निजी बस दुर्घटनाग्रस्त होने से 8 यात्री जख्मी हो गए. यह हादसा तेज रफ्तार बस के चालक को झपकी आने की वजह से होने की प्राथमिक जानकारी है.
जन्माष्टमी उपलक्ष्य शाला में दहीहांडी का कार्यक्रम था. सहकार विद्या मंदिर में बच्चे विविध वेशभूषा में जा रहे थे. मांडवा गांव के पास एसटी बस अनियंत्रित हो गई. उसने बच्चों के वाहन को टक्कर मार दी. जिसमें वाहन चालक गजानन पालवे गंभीर रुप से घायल हो गया. 17 शालेय विद्यार्थी भी घायल हुए हैं. दीपक गुलमोहर और उनके मित्रों तथा ग्रामीणों ने घटनास्थल दौड लगाकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से विद्यार्थियों को बाहर निकाला और रुग्णवाहिका तथा निजी वाहनों से ग्रामीण अस्पताल भेजा. वहां प्रथमोपचार कर जालना में उपचार के लिए भेजे जाने की खबर है. वाहन चालक को बहुत चोट आई है. उसे बाहर निकालने में भी बडी दिक्कत हुई. काफी प्रयासों के बाद उसे बाहर निकालकर अस्पताल में दाखिल किया गया. बच्चों के साथ दुर्घटना होने की खबर से पालकों का कलेजा मुंह को आ गया था.

* सुलतानपुर के पास बस दुर्घटना, तीन गंभीर
पुराने मुंबई-पुणे-नागपुर महामार्ग पर सुलतानपुर के पास साई अमृत ट्रैवल की पुणे से नागपुर जा रही बस सुबह सवा सात बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई. चालक को झपकी आने के कारण पेड से टकराई और पलट गई. जिससे 8 मुसाफिर और चालक जख्मी हो गया. चालक की हालत नाजुक बताई गई है. पुलिस और स्थानीय लोगों ने दौडकर घायलों की मदद की. मेहकर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया है. 3 घायलों की हालत नाजुक होने से औरंगाबाद के घाटी अस्पताल भेजा गया है.

 

Related Articles

Back to top button