अन्य शहरबुलढाणामहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

समृद्धि महामार्ग पर दो व्यापारियों से लूटपाट

डोणगांव के पेट्रोल पंप की घटना

बुलढाणा/दि.4 – समृद्धि महामार्ग होते हुए पुणे से नागपुर की ओर जाते समय डोणगांव स्थित पेट्रोल पंप के पास कुछ देर आराम करने रुके दो व्यापारियों पर तीन अज्ञात लोगों ने चाकू से लैस होकर हमला किया और चाकू की धाक दिखाते हुए 4 तोले सोने की चेन व आईफोन छिनकर फरार हो गये. यह घटना विगत शुक्रवार को तडके घटित हुई.
जानकारी के मुताबिक पुणे निवासी रमेश सुरेशभाई पटेल व दिपेश गंगाराम उकानी अपने व्यावसायिक काम के चलते विगत शुक्रवार 30 मई की रात कार से नागपुर जाने के लिए निकले और डोणगांव के निकट लोणी गवलीके पुल से थोडी ही दूरी पर स्थित भारत पेट्रोल पंप पर तडके 330 बजे पहुंचने के बाद कुछ देर आराम करने के हिसाब से रुक गये. इस समय पेट्रोल पंप से थोडा पहले ट्रकों की कतार में कार खडी रहने के दौरान तडके 4 बजे के आसपास 3 अज्ञात लोग वहां पर पहुंचे. जिन्होंने एक बडा पत्थर मारकर कार के कांच को तोड दिया. साथ ही चाकू से वार करते हुए रमेश पटेल को घायल कर दिया. इसके अलावा चाकू का धाक दिखाते हुए उनके पास से सोने की चेन व अन्य महंगी वस्तुएं छिनकर फरार हो गये. इस घटना के चलते बुरी तरह से घबराये रमेश पटेल ने तुरंत ही वाशिम पुलिस को सुचित करते हुए मदद मांगी. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर रमेश पटेल को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया.
विशेष उल्लेखनीय है कि, अभी 4 दिन पहले ही बिना नंबर वाली सफेद रंग की कार ने वाशिम व बुलढाणा जिले की सीमा के निकट बेलगांव में एक ट्रक चालक को अडाया था. वहीं करीब 20 दिन पहले 10 मई को समृद्धि महामार्ग से यात्रा करने वाले धाराशिव जिले के एक परिवार को डोणगांव पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत ही धारदार हथियारों का धाक दिखाकर लूटपाट की गई थी.

Related Articles

Back to top button