अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दो माह बचे, सरकार बदले बगैर चैन नहीं

शरद पवार ने परली में कहा

परली/ दि. 25- राकांपा शरकद पवार के सर्वेसर्वा शरद पवार ने आज यहां कहा कि अब दो माह शेष है. उनका संघर्ष जारी है. प्रदेश में सत्ता परिवर्तन किए बगैर वे चैन से नहीं बैठेंगे.पवार की उपस्थिति में यहां राजेभाउ फड का राकांपा में प्रवेश हुआ. पवार ने कहा कि भाजपा सहित महायुति के अनेक नेताओं ने पार्टी में एन्ट्री की हैं. यह सिलसिला आगे भी चलेगा.
राकांपा में विभाजन पश्चात परली के विधायक धनंजय मुंडे ने उप मुख्यमंत्री अजीत पवार का साथ दिया. जिससे इस निर्वाचन क्षेत्र में पवार नये चेहरों की खोज में है. पार्टी के नेताओं को अपनी ओर खींचने के प्रयत्नशील है.धनंजय मुंडे के विरोध में राजेभाउ फड के रूप में राकांपा को यहां बडा चेहरा मिला है.
शरद पवार ने कहा कि सत्ता लोगों के लिए रहनी चाहिए. आपके क्षेत्र में सत्ता का दुरूपयोग हो रहा है. कोई उसके विरूध्द आवाज उठाता है तो उसकी आवाज दबा दी जाती है. राजकारण में समाज कारण को स्थान दिया जाना चाहिए. स्थिति तेजी से बदल रही है. पवार ने कहा कि लोकसभा चुनाव में वह स्पष्ट दिखाई दिया. राकांपा ने 10 स्थानों पर चुनाव लडकर 8 में विजय प्राप्त की. हमारे नाम पर चुनकर आए और बाद में भाजपा के साथ सत्ता में जाकर बैठे, ऐसे लोगों ने जनता के साथ धोखा किया है. अभी तो शुरूआत हैं. परली में बडी जंगी सभा लेकर दिखाने का ऐलान भी शरद पवार ने किया.

Related Articles

Back to top button