अन्य शहरअमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बाल-बाल बचे दो अधिकारी

अकोला सीआईडी का वाहन दुर्घटनाग्रस्त

* तिवसा तहसील के गुरुदेव नगर की घटना
तिवसा/दि.9 – नागपुर रोड पर गुरुदेव नगर में आज सबेरे अकोला सीआईडी क्राईम का वाहन स्टेअरिंग रॉड अचानक टूट जाने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया. सौंभाग्य से सीआईडी अधिकारी और उनके सहयोगी हादसे में बाल-बाल बच गये. उन्हें किसी भी तरह की कोई गंभीर चोटे नहीं आई. यह दुर्घटना नागपुर महामार्ग पर तिवसा थाना क्षेत्र में आनेवाले गुरुदेव नगर में आज सुबह घटित हुई.
जानकारी के मुताबिक अकोला सीआईडी क्राईम के अधिकारी संदीप पाटिल, सुरेश तेलमोरे व चालक सुखदेव नाइक किसी काम से अपने सरकारी वाहन में सवार होकर अकोला से नागपुर जा रहे थे. वाहन गुरुदेव नगर के पास पहुंचने पर अचानक स्टेअरिंग बॉइल ज्वाईंट टूट गया. वाहन अनियंत्रित हो गया और द्विभाजक से टकराते टकराते 500 मीटर तक विपरित दिशा में पहुंच गया. वहां सामने से ट्रेलर आ रहा था, वह सीआईडी के वाहन से टकराता उससे ठीक पहले ट्रेलर चालक ने अपना वाहन नियंत्रित किया और साइड पर किया. जिससे सीआईडी के दोनों अफसर और कर्मचारी की जान बाल-बाल बच गई.
वाहन में सवार दोनों अधिकारी, कर्मचारी मामूली रुप से घायल हो गए. हादसे के बाद घटनास्थल की तरफ नागरिक दौड पडे. लेकिन दोनों जवानों को गंभीर चोटे न आने से उन्होंने तत्काल अपने वाहन की मरम्मत की और दोपहर में नागपुर की तरफ रवाना हो गए, ऐसी जानकारी सीआईडी क्राइम के अधीक्षक अविनाश बारगल ने दी है.

Related Articles

Back to top button