अन्य शहरमुख्य समाचार

वर्धा दो हत्याओं की घटना से दहला

पिंपरी में पिता ने बेटे की और सेवाग्राम में मामूली बात को लेकर एक की हत्या

वर्धा/ दि.9- एक ही दिन दो हत्याओं की घटना से वर्धा जिला दहल गया. रुपए के विवाद को लेकर पिता ने ही अपने बेटे की हत्या कर डाली. यह घटना वर्धा शहर के समीप पिंपरी मेघे स्थित बेघर बस्ती में घटी और मामुली बात को लेकर हुए विवाद में एक वृध्द की बेहरमी के साथ हत्या करने की घटना सेवाग्रम के हावरे ले-आउट परिसर में उजागर हुई. दोनों ही मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज किया है. मेघे की घटना में आरोपी को रामनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि सेवाग्राम की घटना में आरोपी की खोज में पुलिस की तीन टीम रवाना हुई हैं.
विशाल नारायण चचाने (32, पिंपरी मेघे) यह पिंपरी मेघे की घटना में और अरुण थ्ाुल (62) यह सेवाग्राम की घटना में मरने वाले व्यक्तियों के नाम है. शहर के समीपस्थ मेघे स्थित बेघर बस्ती और सेवाग्राम के हावरे ले-आउट परिसर में हत्या की घटना उजागर होते ही अपर पुलिस अधिक्षक यशवंत सोलंके, उपविभागीय अधिकारी पियुष जगताप ने दोनों ही घटनास्थल पर जाकर मुआयना किया.
* अरुण थुल गोवा में हुआ था स्थायी
अरुण थुल गोवा में कुछ वर्ष पूर्व स्थायी हो गया था. फिर भी उसका सेवाग्राम स्थित हावरे ले-आउट में घर और कुछ दिन पूर्व परिवार के साथ गोवा से सेवाग्राम आया था. इसके बाद परिवार के सदस्य गोवा लौट गए, मगर वह सेवाग्रमा में ही रुका, ऐसे ही अज्ञात व्यक्ति ने अरुण के घर प्रवेश कर उसके सिर पर किसी वस्तु से जोरदार प्रहार कर हत्या कर डाली. यह बात समझ में आते ही अरुण के भाई ने सेवाग्राम पुलिस को जानकारी दी. खबर मिलते ही थानेदार निलेश ब्राह्मणे आने दल के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और श्वान पथक को बुलाया गया. घरेलू कारण को लेकर विवाद हुआ होगा, जिससे अरुण की हत्या की गई होगी, ऐसा अनुमान पुलिस ने लगाया है. इस मामले में सेवाग्राम पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर पुलिस ने आगे की तहकीकात शुरु की हेै.
* भारी वस्तु से विशाल के सिर पर वार
रुपए को लेकर विवाद कर नारायण चचाणे ने उसके बेटे विशाल चचाणे को बेदम पीटा. किसी भारी वस्त्ाू से प्रहार किया, जिससे विशाल की मौके पर ही मौत हो गई. खास बात यह है कि घटना के समय विशाल की मां घर पर नहीं थी. विशाल की मां जब घर लोैटी. तब उसका बेटा खून से लतपत सना हुआ दिखा. यह देखकर खुद को जैसे-तैसे संभालते हुस घटना की जानकारी परिसरवासी व रामनगर पुलिस को दी. खबर मिलते ही रामनगर के थानेदार हेमंत चांदेवार अपने दल के साथ मौेके पर पहुंचे. घटनास्थल का पंचनामा करते हुए लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना की. इस मामले में बेबी चचाणे की शिकायत पर आरोपी नारायण चचाणे के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button