अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

हमें ओबीसी कोटे से ही आरक्षण मिलना चाहिए÷

मराठा आंदोलक मनोज जरांगे ने की घोषणा

* सीएम शिंदे पर जताया अपना पूरा भरोसा
जालना/दि.6 – मराठा समाज को ओबीसी कोटे से ही आरक्षण मिलना चाहिए, यह हमरा फैसला है और इस फैसले का सभी ने सम्मान किया है.हम ओबीसी कोटे से अपने अधिकार का आरक्षण मांग रहे है. जिसे हम निश्चित तौर पर लेकर रहेंगे. वहीं यदि हमे मराठा के तौर पर आरक्षण दिया गया, तो वह आगे चलकर टिकेगा ही नहीं, इस आशय की घोषण मराठा आंदोलक मनोज जरांगे पाटिल द्वारा की गई.
मनोज जरांगे ने यह भी कहा कि, आगरी-कोली समाज का हमारे आरक्षण को कोई विरोध नहीं है, बल्कि यावल में बैठे छगन भुजबल सहित एक-दो लोग अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए बिना वजह हंगामा मचा रहे है. परंतु भुजबल और उनके 1-2 लोगों का मतलब पूरा समाज नहीं होता. साथ ही जरांगे ने यह भी कहा कि, राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मराठा समाज को ओबीसी कोटे से ही आरक्षण देंगे इस बात को लेकर उन्हें पूरा भरोसा है. ऐसे में मराठा आरक्षण को लेकर मराठवाडा में काम की गति को बढाना जरुरी है. क्योंकि वहां पर पुराने दस्तावेज व अभिलेख मिलने में कुछ दिक्कते आ रही है. इसके साथ ही हैदराबाद में जो समिति भेजी गई है, वह भी बेहतरीन तरीके से काम कर रही है. इसे लेकर भी मराठा समाज में कोई संदेह नहीं है.

* जरांगे की सभा में चोरों का आतंक, एक करोड के माल पर हाथ साफ
जालना शहर में विगत 1 दिसंबर को मराठा आंदोलक मनोज जरांगे की सभा व रैली हुई. जिसमें बडी संख्या में मराठा समाजबंधुओं की उपस्थिति थी. इस समय भीडभाड का फायदा उठाते हुए चोरों ने 50 सोने की चेन, 90 मोबाइल तथा नगद रकम व दुपहिया वाहन सहित करीब 1 करोड रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया. कुछ स्थानों पर चोर वीडियो में भी कैद हुए है और ऐसी वीडियो क्लीप पुलिस के पास सौंपी गई है. जिसके आधार पर पुलिस द्वारा चोरों की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button