अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

जहां हम पीछे रहे वहां की जनता का विश्वास फिर जीतेगे

भाजपा की बैठक में हुई चर्चा की जानकारी प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले ने दी

मुंबई/दि. 22 – विधानसभा की पृष्ठभूमी पर राजनीतिक दलो ने कमर कस ली है. ऐसे में मुंबई में गतिविधियां बढ गई है. भाजपा की कोअर कमिटी की बैठक कल मुंबई के सागर बंगले पर हुई. इस बैठक में विविध मुद्दो पर चर्चा हुई. साथ ही फिर से एक कोअर कमिटी की बैठक होगी, ऐसी जानकारी सामने आई है. इस बाबत भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने जानकारी दी है. बैठक के बाद उन्होंने पत्रकारों से संवाद किया.
बावनकुले ने पत्रकारो से बातचीत करते हुए बैठक की जानकारी देते हुए कहा कि, लोकसभा चुनाव के नतीजो के बाद यह एक विश्लेषणात्मक बैठक थी. जहां भाजपा पीछे रही. वहां फिर से एक बार संगठना बढाई जानेवाली है. केंद्र और राज्य सरकार की योजना समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए क्या किया जाना चाहिए, इस बाबत बैठक में चर्चा हुई, ऐसा भी बावनकुले ने कहा. इस अवसर पर विधान परिषद बाबत भी बावनकुले ने जानकारी दी है. बैठक में विधान परिषद चुनाव बाबत भी चर्चा हुई. सामाजिक, भौगोलिक परिस्थिति के आधार पर और कुछ मानक पर भी चर्चा हुई. सूची केंद्र के पास भेजने और केंद्र उस पर निर्णय लेगी, ऐसा भी बावनकुले ने कहा.

* ओबीसी आंदोलन पर चर्चा नहीं
राज्य में वर्तमान में गरमाए ओबीसी आंदोलन पर चर्चा न होने की बात बावनकुले ने स्पष्ट की है. मराठा आरक्षण, ओबीसी आरक्षण विषय पर चर्चा नहीं हुई. वह सरकार का विषय है. यह संगठनात्मक बैठक थी, ऐसा बावनकुले ने कहा. लेकिन जहां हम पीछे रहे वहां फिर से एक बार जनता का विश्वास जीता जाएगा, ऐसा भी उन्होंने कहा.

* मविआ पर टिप्पणी
चंद्रशेखर बावनकुले ने महाविकास आघाडी पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि, मविआ ने झूठे वादे पर जनता की दिशाभूल की. अनेक विषय को लेकर महाविकास आघाडी ने वोट लिए है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वचन दिए मुताबिक काम करेंगे. इस कारण जनता झूठे आश्वासनो से बाहर निकलेगी. महाविकास आघाडी सरकार आई तो जनता का नुकसान होगा. वह केवल केंद्र की योजना रोकने का काम करती है, ऐसा भी बावनकुले ने कहा.

* उद्धव ठाकरे कभी मंत्रालय नहीं आए
ठाकरे गुट के नेता उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए बावनकुले ने कहा कि, उद्धव ठाकरे कभी मंत्रालय नहीं आए है और न कभी मोदी से चर्चा की है. इस कारण महाराष्ट्र का नुकसान हुआ. हमें नरेंद्र मोदी नहीं चाहिए, हमें मोदी की सरकार नहीं चलती, इस भूमिका में वे काम करते थे. इस कारण जनता का नुकसान हुआ. दोनों तरफ एक विचारो की सरकार रही तो जनता का लाभ होगा, ऐसा चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा.

Related Articles

Back to top button