अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

वंचित को 4 सीटें देंगे- शरद पवार

ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग के आरोप का पुनरुच्चार

नाशिक/दि.14 – राकांपा शरद पवार गट के सर्वेसर्वा शरद पवार ने महाविकास आघाडी में प्रदेश की 48 लोकसभा सीटों के गठजोड की वार्ता अंतिम दौर में होने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि, वंचित बहुजन आघाडी को मविआ में शामिल करने के लिए हिमायती है. प्रकाश आंबेडकर ने 16 स्थानों पर सक्षम उम्मीदवारों की सूची दी है. पवार ने वंचित को 4 सीटें देने के बारे मेें विचार जारी रहने की बात कही. वे निफाड में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन हेतु आये थे. उस समय मीडिया से बातचीत कर रहे थे.
शरद पवार ने कहा कि, 2-3 दिनों में लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ आचार संहिता लागू होने की संभावना है. इसलिए जितनी संभव हो सके, उतनी जगह जाकर परिस्थिति का वे अनुमान कर रहे है. उन्होंने कहा कि, मविआ में कौन कितनी सीटें लडेगा, यह अभी फाइनल नहीं हुआ है. वंचित बहुजन आघाडी हमारे साथ है. आघाडी में वंचित को सीटें देने के बारे में एकमत हो सकता है.
शरद पवार ने केंद्र सरकार पर ईडी और सीबीआई व अन्य एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप का पुनरुच्चार किया. उन्होंने आंकडे देते हुए बताया कि, 121 नेताओं पर अब तक इन एजेंसियों ने कार्रवाई की है. उसमें से 115 लोग विपक्ष के है. भाजपा के नेता कार्रवाई से बच रहे है. एक सवाल के जवाब में पवार ने कहा कि, अल्पसंख्यक लोगों पर दबाव डालने के लिए सीएए लागू किया गया है. भाजपा ने विशेष समाज को संदेश देने का प्रयत्न करने की बात शरद पवार ने कही. पवार ने कहा कि, राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा से परिवर्तन हो रहा है.

Related Articles

Back to top button