अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बहुजनों के हित में भाजपा के साथ

अजीत पवार गट का स्पष्टीकरण

* 2014 से ही पार्टी का भाजपा के साथ जाने का प्रयत्न
मुंबई/दि. 1- राकांपा अजीत पवार गट के प्रदेशाध्यक्ष सुनील तटकरे ने बहुजनों के हित में भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने का दावा किया. उन्होंने कहा कि लोकशाही के माध्यम से प्रदेश के बहुजनों के हित में निर्णय लेने पर भी कुछ अलग बताने का प्रयास हो रहा है. उन्होंने कहा कि वे अधिकृत राकांपा के प्रदेशाध्यक्ष हैं.
2014 से सतत प्रयत्न
तटकरे ने शुक्रवार को एक मराठी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस 2014 से ही भाजपा के साथ जाने का प्रयत्न कर रही थी. यह निर्णय अजीत पवार का न होकर पक्ष नेतृत्व का था. फिर अचानक निर्णय बदल दिया. शिवसेना ने भाजपा के साथ युति की. उन्हें 10 मंत्री पद मिले. अन्यथा उसी समय हम भाजपा के साथ रहते थे. तटकरे ने कहा कि उस चुनाव में चारों दल अलग-अलग चुनाव लडे. परिणाम के बाद हमने भाजपा के न मांगने पर भी बाहर से समर्थन दिया था. इसलिए आज अचानक भाजपा के साथ जाने की बात में दम नहीं है. इसकी शुरूआत 2014 में हो गई थी.
राकांपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि सर्वोच्च स्तर पर पार्टी में यह निर्णय किया गया. जिसमें मेरे साथ प्रफुल पटेल और जयंत पाटिल भी थे. हमारे विभाग और पालकमंत्री तय हो गये थे. कुछ कारण से यह बात पूरी नहीं हो सकी.

Related Articles

Back to top button