अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

‘हां दिल्ली गया था, मोदी और शाह से नहीं मिला’

एकनाथ खडसे बीजेपी में लौटेंगे !

जलगांव/दि.3- लोकसभा चुनाव पूरी रंगत के साथ आगे बढ रहा है. ऐसे में राजकीय तनातनी बढ रही है. उम्मीदवारी न मिलने से नाराज उन्मेष पाटिल ने शिवसेना ठाकरे गट में प्रवेश किया है. इसी बीच एकनाथ खडसे दोबारा भाजपा में आ सकते हैं. इस बात की जोरदार चर्चा शुरू है. एकनाथ खडसे से बात की तो उन्होंने स्वीकार किया कि वे दिल्ली गये थे. उनके कुछ काम से गया था. मीडिया में जो खबरे आ रही हैं, उसमें तथ्य नहीं है. खडसे ने स्पष्ट किया कि फिलहाल वे भाजपा में नहीं लौट रहे.
खडसे ने कहा कि दिल्ली जाने के बाद अनेक नेताओं से मेल मुलाकात होती है. ताजा दिल्ली यात्रा में उनकी ऐसी किसी से भेंट नहीं हुई. खडसे नेे कहा कि भाजपा में लौटना होगा तो उन्हें किसी मध्यस्थ की जरूरत नहीं. प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से उनके अच्छे संबंध हैं. उन्हें किसी से पूछने की आवश्यकता नहीं.
खडसे ने यह भी कहा कि प्रत्येक आलोचना का जवाब देना वे जरूरी नहीं समझते. महाविकास आघाडी का दावेदार उम्मीदवार शीघ्र घोषित होगा. उन्मेष पाटिल के शिवसेना ठाकरे गट में जाने पर उन्होंने कहा कि सांसद के रूप में अच्छा काम करने के बाद भी पाटिल की टिकिट काटी गई.

Related Articles

Back to top button