अन्य शहर

मोटरसाइकिल दुर्घटना में युवक की मौत

मोर्शी-वरुड रोड के मायवाडी से दापोरी के बीच का हादसा

मोर्शी/ दि.7- मोर्शी पुलिस थाना क्षेत्र के मोर्शी-वरुड रोड स्थित दापोरी फाटे के आगे सोमेश्वर आप्पा चेंडगे नामक 49 वर्षिय एक व्यक्ति की सडक दुर्घटना में मौत हो गई. वह मोटरसाइकिल से मोर्शी में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आ रहा था. इस समय मोटरसाइकिल से नियंत्रण छूट जाने के कारण उसकी मोटरसाइकिल सडक किनारे एक पेड से जा भिडी. आज सुबह 9 बजे हुए इस हादसे में चेंडगे की मौके पर ही मौत हो गई.
सोमेश्वर आप्पा चेंडगे (49, सौसर, जिला छिंदवाडा, मध्यप्रदेश) यह उसकी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 28/एनसी- 2973 से मोर्शी निवासी दिगांबर वामन आप्पा गाडवे की लडकी के विवाह में शामिल होने के लिए जा रहा था. मृतक सोमेश्वर लडकी का मामा था. आज लडकी की हल्दी का कार्यक्रम मोर्शी में आयोजित किया गया था. कल बुधवार को यहां के साबु मंगल कार्यालय में मृतक सोमेश्वर की भाजी का विवाह था.
सडक दुर्घटना में सोमेश्वर का बाया पैर टूट गया. सिने में भी गहरी चोट लगी. जिसके चलते सोमश्वर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इसके कारण गाडवे परिवार में आयोजित विवाह समारोह में खुशी का माहोैल मातम में बदल गया. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए उपजिला अस्पताल में रवाना किया. सोमेश्वर अविवाहित था और पांढुर्णा में डेली कलेक्शन का काम करता था. सोमेश्वर के पीछे उसकी वृध्द मां और छह बहने है.

Related Articles

Back to top button