अन्यअमरावतीमहाराष्ट्र

अक्षय तृतीया पर एकता ज्वेलर्स में 34 प्रतिशत छूट

12 मई तक ले सकते हैं लाभ

* एकता शोरूम का 34 वां वर्धापन दिवस
अमरावती/दि.09– एकता ज्वेलर्स ने अक्षय तृतीया के मौके पर अपनी भी 34 वीं वर्षगांठ होने उपलक्ष्य गोल्ड, डायमंड, सिल्वर के आभूषणों पर मेकिंग चार्जेस में 34 प्रतिशत छूट दी जा रही है. ग्राहक भी इस ऑफर को हाथोंहाथ ले रहे हैं. बडे प्रमाण में अक्षय तृतीय पर बुकिंग की गई है. उल्लेखनीय है कि गत साढे तीन दशकों में एकता ग्रुप ने ग्राहकों का विश्वास प्राप्त कर आदर्श प्रस्तुत किया है. एकता की 34 प्रतिशत छूट की ऑफर अमरावती, यवतमाल, अकोला और परतवाडा में एक साथ 12 मई तक शुरू रहेगी. अक्षय तृतीया इस बार 10 मई को मनाई जा रही है.
देखा जाए तो सोने के रेट आसमान को छू रहे हैं. फिर भी आवश्यकतानुसार सोने और हीरे के गहनों की खरीददारी करने और निवेश के लिए लोग सोने को पसंद कर रहे हैं. एकता आभूषण में पुराने सोने के भी उचित दाम मिलते हैं. एकता में आकर्षक आभूषणों की पूरी रेंज सभी शाखा में उपलब्ध है. हॉल मार्क वाली सरकार की मान्यता प्राप्त ज्वेलरी ही एकता में बडे रेंज में उपलब्ध है. 22 कैरेट और 18 कैरेट इटालियन ज्वेलरी की बडी रेंज, पेशवाई चूडियां, कंगन , अंगूठी, चेन, बाजूबंद, टॉप्स, बटन, गोल्डफ्रेम्स, पीवर सिल्वर की पायल, जोडवे और बर्तन उपलब्ध हैं.
डायमंड ज्वेलरी की आयजीआय सर्टीफिकेट से प्रमाणित हैं. 100 प्रतिशत एक्सचेंज मूल्य में उच्च श्रेणी के हीरे और सॉलिटोरिंग, नेकलेस, चूडिया, टॉप्स भी एक्सचेंज मूल्य के साथ प्राप्त किए जा सकते हैं. 22 और 18 कैरेट ज्वेलरी पर भी 100 प्रतिशत एक्सचेंज की गारंटी और भविष्य के लिए चिंतामुक्त होने की गारंटी एकता आभूषण के संचालक राजेश और सुरेश अटलानी देते हैं. दोंनों भाईयों ने 1989 से ग्राहकों को सेवा देते हुए एकता शोरूम सभी शाखाएं तत्पर हैं.

Related Articles

Back to top button