अन्य

दर्यापुर में महिला पर सामूहिक अत्याचार का प्रयास

एक गिरफ्तार, शेष संदिग्ध हुए फरार

दर्यापुर/दि.06– दर्यापुर थाना क्षेत्र में एक महिला पर शनिवार की देर रात सामूहिक अत्याचार का प्रयास किए जाने की घटना घटित हुई. पुलिस ने इस प्रकरण में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक तहसील के एक गांव में संबंधित महिला अपने पति और परिवार के साथ रहती है. परिवार में विवाद हो जाने से पति ने पत्नी को दर्यापुर में रात 11 बजे के दौरान उसकी मां के घर लाकर छोड दिया और पति अपने घर लौट आया. पत्नी ने घर के बाहर जाकर देखा तब पति दिखाई नहीं दिया. वह दर्यापुर चौक तक पहुंची. वहां एक युवक इस महिला को दिखाई दिया. उसने युवक का मोबाईल लेकर पति को फोन लगाया. लेकिन तब तक पति अपने गांव घर पहुंच गया था. पश्चात संबंधित महिला अपने मां के घर जाने लगी. तब उस युवक ने इस महिला का पीछा करना शुरु किया. उसने अपने एक दोस्त को बुलाकर इस महिला को जबरदस्ती अपनी दुपहिया पर बैठाया और अंधेरे में ले जाकर उस पर जबरदस्ती करने का प्रयास किया. तब महिला ने अपनी जान बचाने के लिए संदिग्धो के साथ मारपीट कर भागने का प्रयास किया. लेकिन आरोपियों ने फिर से महिला का पीछा कर उसे पकडा और अन्य दोस्तो को भी बुला लिया. घटनास्थल पर कार में सवार होकर चार-पांच व्यक्ति पहुंचे और उन्होंने इस महिला पर सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया. पश्चात सभी संदिग्ध फरार हो गए. महिला की शिकायत पर पुलिस ने दर्यापुर निवासी अविनाश नितिन पाटिल (21) को गिरफ्तार कर लिया है. उसके अन्य साथियों की तलाश दर्यापुर पुलिस कर रही है. आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है.

* महिलाओं की सतर्कता से बची जान
विवाह समारोह रहने से एक मंगल कार्यालय से कुछ मजदूर महिला काम निपटाकर घर लौट रही थी. उन्हें महिला की चिखने का आवाज सुनाई दिया. इस कारण उन्होंने घटनास्थल पहुंचकर देखा तब एक महिला पर चार से पांच लोग अत्याचार करते दिखाई दिए. इन महिलाओं ने चिखना शुरु किया तब सभी आरोपी भाग गए.

* फरार आरोपियों की तलाश जारी
संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया है. पीडिता की वैद्यकीय जांच की गई है. फरार आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द पकडे जाएगे.
– अभय चौथनकर, जांच अधिकारी, दर्यापुर

Related Articles

Back to top button