अन्यअमरावतीमहाराष्ट्र

जिले में बडा संतरा उद्योग

सांसद नवनीत राणा ने कहा कि अंजनगांव सुर्जी से चांदुर बाजार, अचलपुर दौडेगी शकुंतला

अंजनगांव सुर्जी/दि.22– महायुति भाजपा उम्मीदवार नवनीत रवि राणा ने कहा कि अमरावती और वर्धा के लिए हुई जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरावती में संतरा उत्पादकों हेतु एक जिला, एक प्रोडक्ट के रूप में बडा संतरा उद्योग देने की घोषणा की है. उद्योग से बडी मात्रा में रोजगार पैदा होगा. संतरा उत्पादकों के लिए मार्केट उपलब्ध होगा. नवनीत राणा एक बार कुछ कह देती है तो उसे पूर्ण किए बिना आराम से नहीं बैठती. जिले के वोटर्स को भी यह बात भलीभांति मालूम है. सांसद राणा ने अमरावती में आयटी पर लाने का संकल्प व्यक्त किया.

* दौडेगी शकुंतला, क्षेत्र को लाभ
पेढी प्रकल्प के मुददे पर प्रधानमंत्री मोदी ने विधायक रवि राणा की प्रशंसा की है. शकुंतला ट्रेन का मुद्दा कोई हल नहीं कर सका. लोकसभा में शकुंतला के आमान परिवर्तन हेतु सांसद राणा ने ही आवाज उठाई. शकुंतला ट्रेन दौडेगी. अंजनगांव सुर्जी, अचलपुर, चांदुर बाजार तहसीलों में सभी गांवों को इसका लाभ होगा. किसानों को अपनी फसल बडे शहरों में तेजी से पहुंचाने में मदद होगी. सांसद राणा ने कहा कि दर्यापुर और अंजनगांव क्षेत्र से उन्हें सदैव आशीर्वाद मिलता रहा है. इस बार भी सभी आशीर्वाद देंगे. जिले के प्रमुख विकास के लिए आधार देंगे, इसका पूर्ण विश्वास हैं.

नवनीत राणा ने कहा कि वे कभी खुद के विकास हेतु राजकारण नहीं करती. अमरावती के युवाओं को रोजगार और किसानों को सुविधाएं देने की ओर उनका ध्यान हैं. यहां के वोटर्स का उन्हें आशीर्वाद प्राप्त हैं. उन्हें अपने विरोधियों को डराने की जरूरत नहीं हैं. एक महिला का तिरस्कार कर घटिया दर्जे की भाषा का उपयोग करनेवालों को अमरावती जिले की मातृशक्ति सबक सिखाने का दावा राणा ने किया और कहा कि अमरावती की महिलाओं को यह अपमान सहन नहीं हुआ है.
नवनीत राणा ने कहा कि जिस पार्टी में अमरावती में 25 वर्ष सासंद रहने के बाद भी कौडी का विकास नहीं किया और यही विरोधी उनके बारे में अपशब्द निकाल रहे है. सभी महिलाओं को अपमान कर रहे है. उनके अपमान का बदला अमरावती के लोग लेंगे. विरोधियों को ठेंगा बता कर हद्द पार करेंगे, ऐसा विश्वास सांसद राणा ने व्यक्त किया.

नवनीत राणा ने कहा कि आज बालासाहब ठाकरे रहते तो संजय राउत जैसे टीन टप्पर ऐसा गरल नहीं निकाल सकते. क्योंकि बालासाहब सदैव महिलाओं का आदर करते थे. राणा ने शिवसेना उबाठा का हल्लाबोल करते हुए कहा कि 25 वर्ष जिले के सांसद रहने पर भी शिवसेना यहां उम्मीदवार नहीं दे सकी. इतनी भी लायकी शिवसेना की नहीं रही है. शिवसेना ने अमरावती जिले का विकास का कैसा बंटाढार किया है. यह भी सभी को पता है. अब वे कौन से मुंह से अमरावती के लोगों से वोट मांग रहे हैं. यह सवाल उठाते हुए नवनीत राणा ने कहा कि देश के लिए वे 5 दिन दें. देश को उन्नति के शिखर पर ले जाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की आवश्यकता हैं. जनसभा में भाजपा, राकांपा, शिवसेना, रिपाई आठवले, युवा स्वाभिमान व अन्य घटक दलों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे. उनमें विधायक रवि राणा, पूर्व विधायक रमेश बुंदिले, गोपाल चंदन, सिध्दार्थ वानखडे, गोपाल अरबट, अजय देशमुख, उमेश भोंडे, रवि गोले, सुधाकर उंबरकर, मुन्ना इसोकार आदि का समावेश रहा.

Related Articles

Back to top button