अन्य

दडबड शाह दरगाह में हुए डबल मर्डर की हो सीआईडी जांच

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग की मांग

अमरावती- दि.22  इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के महाराष्ट्र ज्वाइंट सेक्रेट्री इकबाल साहिल और पार्टी के दिगर जिम्मेदारों ने अमरावती कलेक्टर द्वारा मुख्यमंत्री महाराष्ट्र राज्य और गृहमंत्री महाराष्ट्र राज्य को एक निवेदन दिया है. जिसमें यह मांग की गई है कि, पिछले दिनों दडबड शाह दरगाह में हुए डबल मर्डर की सीआईडी द्वारा जांच की जाए.
हालांकि अमरावती पुलिस की सराहना करते हुए साहिल ने कहा है कि, वह अमरावती पुलिस को मुबारकबाद देते हैं कि बहुत जल्द मर्डर के आरोपियों को गिरफ्त में लिया, लेकिन इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग का मानना है कि, दो आरोपी दो लोगों का इतनी बेरहमी से कत्ल नहीं कर सकते उनके साथ और भी कुछ लोग मौजूद होंगे और यह शंका भी जताई गई है कि, इस मर्डर के पीछे कोई राजनीतिक हाथ भी हो सकता है. जो अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस तरह शहर व जिले का वातावरण बिगाड़ने की कोशिश की गई.
इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने यह मांग की है के इस केस की सीआईडी जांच हो या हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज के अंडरटेकिंग इसका वेरिफिकेशन हो क्योंकि मरने वाले एक विशेष समुदाय से है. जिसकी वजह से इसके पीछे और भी कुछ नाम आने की संभावना है, ऐसी मांग इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने की है.

 

Related Articles

Back to top button